Sunday , October 27 2024

पुलिस कप्तान ने पुलिस बल के साथ किया कस्बे में फ्लैग मार्च

माधव संदेश/ योगेंद्र गुप्ता।अजीतमल

पुलिस कप्तान द्वारा फ्लैग मार्च के दौरान चार पहिया वाहनों और दुपहिया वाहनों की तलाशी से वाहन चालकों में हड़कंप मच गया यातायात नियमों के पालन न करने वाले वाहन चालक गलियों में गाड़ीया दौड़ाते नजर आए।

शाम को पुलिस कप्तान चारू निगम ने पुलिस बल के साथ बाबरपुर अजीतमल कस्बे के औरैया रोड, बाबरपुर बाजार फफूंद रोड पर फ्लैग मार्च किया इस दौरान पुलिस कप्तान के निर्देश पर दो पहिया वाहन ,चार पहिया वाहन, कारों की तलाशी ली गई तलाशी के दौरान बाबरपुर तिराहा पर कई वाहनों के चालान किए गए, एक कार में उत्तर प्रदेश सरकार लिखा होने पर पुलिस कप्तान ने कार चालक से अनावश्यक रूप से उत्तर प्रदेश सरकार ना लिखने की हिदायत दी वही कारों पर अनावश्यक रूप से एलईडी लाइट न लगाने के निर्देश दिए।

इस दौरान पुलिस कप्तान ने बिना हेलमेट मोटरसाइकिल चालक , अनावश्यक रूप से उत्तर प्रदेश सरकार का टाइटल लिखे वाहनों, शीशों पर काली फिल्म चढ़े वाहनों , सुगम यातायात में अवरोध पैदा करने वाले के खिलाफ कार्रवाई के लिए समस्त चौकी प्रभारियों को निर्देश दिए। इस दौरान प्रभारी निरीक्षक शशि भूषण मिश्रा निरीक्षक क्राइम अनूप मौर्य भारी पुलिस बल मौजूद रहा।