Friday , September 20 2024

आतंकवादी जरनैल सिंह भिंडरावाले की तरह दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई, अमृतपाल को लेकर हुआ खुलासा

गौड़ा अमृतपाल सिंह  आज सरेंडर कर सकता है।  श्रीअकाल तख्त के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह के बुलावे पर आज दमदमा साहिब में विशेष सभा का आयोजन होना है।

इसी सभा में पेश होकर अमृतपाल सरेंडर कर सकता है। अमृतपाल सिंह पर एक नया खुलासा हुआ है। वह उसके जैसा दिखने के लिए विदेश भागा था। वहां उसने प्लास्टिक सर्जरी भी कराई।

वारिस पंजाब दे के नए प्रमुख और खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के बुरे दिन शुरू हो चुके हैं।  अमृतपाल सिंह के सरबत खालसा बुलाने से सिख संगठन इनकार कर चुके हैं। तमाम सिख संगठनों ने अमृतपाल का समर्थन करना भी बंद दिया है। ऐसे में उसके पास अब सरेंडर के अतिरिक्त कोई चारा नहीं है।

श्रीअकाल तख्त के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने आज दमदमा साहिब में विशेष सभा बुलाई है। इस सभा में अमृतपाल सिंह भी आ सकता है। अमृतपाल सिंह के सभा में आने को लेकर पंजाब पुलिस और खुफिया तंत्र अलर्ट पर है। जहां उसने कथित तौर पर खालिस्तानी आतंकवादी जरनैल सिंह भिंडरावाले की तरह दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी कराई थी। अमृतपाल के करीबी सहयोगी, जो अब डिब्रूगढ़ सेंट्रल जेल में बंद हैं, ने पूछताछ के दौरान इस बात का खुलासा किया है।