Saturday , October 26 2024

पालिका अध्यक्ष चुनाव में सपा योग्य और विकासपरक उम्मीदवार उतारेगी: शिवपाल _________________

फोटो:-जसवंत नगर के  ब्रज मिठास प्रतिष्ठान पर पूजा अर्चना करते शिवपाल सिंह यादव और प्रतिष्ठान के मालिक उनका अभिनंदन करते
________

जसवंतनगर(इटावा)। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और क्षेत्रीय विधायक शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि निकाय चुनाव में वह अपने गृह नगर जसवंतनगर   से योग्य, ईमानदार और विकास को समर्पित प्रत्याशी को ही समाजवादी पार्टी की टिकट पर चुनाव मैदान में उतारेंगे।

        श्री यादव शुक्रवार को नगर के “ब्रज मिठास” प्रतिष्ठान पर पधारे थे। वह इस प्रतिष्ठान के उद्घाटन कार्यक्रम में मुख्यअतिथि  होने के बावजूद गुरुवार को आ नहीं सके थे। अपने बेटे आदित्य यादव को भेजा था ।वह आज सीधे नई दिल्ली से जसवंत नगर पहुंचे और  “गांगलास इवेंट्स ग्रुप” द्वारा खोले गए इस मिष्ठानएवं रेस्टोरेंट  प्रतिष्ठान पर पहुंचे, जहां उनका राकेश गुप्ता, अभिषेक गांगलस संदीप गांगलस, प्रमोद माथुर, संतोष माथुर आदि ने स्वागत किया ।उन्हें पटका ओढ़ाया गया । भगवान बांके बिहारी की विशाल प्रतिमा भेंट की गई।
   शिवपाल सिंह यादव ने प्रतिष्ठान का बारीकी से निरीक्षण किया। इसके उत्पादों का स्वाद लेकर  जमकर तारीफ की। उन्होंने बृज मिठास को खोले जाने को लेकर बधाई दी । उम्मीद जताई कि जसवंत नगर के लोगों की कसौटी पर प्रतिष्ठान खरा उतरेगा।
    शिवपाल सिंह के पधारने पर उनसे पालिका अध्यक्ष के चुनाव में उतरने के दावेदार उम्मीदवारों सत्यनारायण शंखवार पुद्दाल, अरविंद कुमार नेतू, राजेंद्र दिवाकर आदि ने की। मौजूद प्रोफेसर बृजेश चंद्र यादव, महावीर सिंह यादव, राहुल गुप्ता, विनोद यादव, अनुज मोंटी यादव, खन्ना यादव गोपाल गुप्ता,सुभाष गुप्ता आदि ने जब पालिका चुनावों को लेकर चर्चा आरंभ की, तो शिवपाल सिंह ने भावी उम्मीदवारों की योग्यता और नगर के विकास की बात सबके सामने उठाई ।उन्होंने कहा कि वह अपने गृह नगर जसवंतनगर को काफी विकसित देखना चाहते हैं  यहां की पालिका अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठने वाला आदमी ईमानदार और अच्छी छवि का होना चाहिए।
राजीव बबलू के यहां शोक व्यक्त किया
_____________
    ब्रज मिठास के बाद शिवपाल सिंह यादव सीधे रामलीला समिति के प्रबंधक राजीव गुप्ता बबलू के आवास पहुंचे और उनके भाई गिर्राज गुप्ता के पिछले 6 दिन पूर्व हुए आकस्मिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया तथा शोक संतप्त परिवार को ढाढस बंधाया.
 *वेदव्रत गुप्ता
फोटो:-जसवंत नगर के  ब्रज मिठास प्रतिष्ठान पर पूजा अर्चना करते शिवपाल सिंह यादव और प्रतिष्ठान के मालिक उनका अभिनंदन करते