Friday , September 20 2024

ACTREC में रिक्त पदों पर निकाली भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

ACTREC (कैंसर में उपचार, अनुसंधान और शिक्षा के लिए उन्नत केंद्र) लैब तकनीशियन के पद के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 17/04/2023 को वॉक-इन इंटरव्यू में भाग लेकर ACTREC भर्ती 2023 के लिए आवेदन कर सकते हैं।

 लैब तकनीशियन भर्ती 2023 विवरण

पद का नाम: लैब तकनीशियन

कुल रिक्ति: पद

नौकरी स्थान: नवी मुंबई

वॉकिन दिनांक: 17/04/2023

आधिकारिक वेबसाइट: actrec.gov.in

 योग्यता

उम्मीदवार जो ACTREC भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने के इच्छुक हैं, उन्हें संबंधित क्षेत्र में डिप्लोमा पूरा करना चाहिए था। विस्तृत पात्रता मानदंड के लिए, उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना का उल्लेख कर सकते हैं।

रिक्ति गणना

ACTREC भर्ती 2023 रिक्ति गणना 2 है। इच्छुक उम्मीदवार अधिक विवरण के लिए आधिकारिक अधिसूचना की जांच कर सकते हैं और अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं।

 नौकरी स्थान

ACTREC नवी मुंबई में 2 लैब तकनीशियन रिक्तियों के लिए उम्मीदवारों की भर्ती कर रहा है। उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना की जांच कर सकते हैं और अंतिम तिथि से पहले ACTREC भर्ती 2023 के लिए आवेदन कर सकते हैं।

वॉकिन तिथि

पात्र उम्मीदवार 17/04/2023 को ACTREC भर्ती 2023 के लिए वॉक-इन इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे साक्षात्कार में भाग लेने से पहले निर्देशों को सावधानीपूर्वक पढ़ लें।

वॉकिन प्रक्रिया

जो उम्मीदवार वॉक-इन इंटरव्यू में भाग लेने के इच्छुक हैं, उन्हें आधिकारिक अधिसूचना में उल्लिखित सभी आवश्यक दस्तावेज साथ लाने चाहिए। आधिकारिक अधिसूचना में वॉक-इन प्रक्रिया का विवरण प्रदान किया जाएगा।