Saturday , October 26 2024

सनी लियोनी की इस डिमांड के चलते जब उनसे छीन ली गई थी ये फिल्म

बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी किसी पहचान की मोहताज नहीं है।सनी की क्यूटनेस के लाखों को लोग दीवाने हैं। सनी तो बिग बॉस में आने के बाद फिल्मी दुनिया में कदम रखने का मौका मिला था।

सभी लोग यहीं जानते हैं कि, सनी लियोनी पर सबसे पहली नजर विक्रम भट्ट की पड़ी थी और उन्होंने ही सनी को अपनी फिल्म में काम करने का मौका दिया था। हालांकि, बहुत कम लोग ये जानते हैं कि, सनी को पहली बार फिल्म मेकर मोहित सूरी ने अपनी फिल्म में अप्रोच किया था। जी हां, मोहित सूरी ने सुपरहिट फिल्म कलयुग (2005) के लिए ऑफर दिया था।

बता दें कि, बिग बॉस में आने से पहले ही सनी लियोनी की बॉलीवुड में चर्चा होने लगी थी। सनी लियोनी ने इस फिल्म में काम करने के लिए 6 करोड़ रुपये की फीस मांगी थी। लेकिन मोहित सूरी ये फीस फिल्म के बजट के बाहर ली और उन्होंने फीस देने से साफ इंकार कर दिया था। जिसके बाद इस फिल्म में उन्होंने अपनी बहन स्माइली सूरी को कुणाल खेमू के अपोजिट कास्ट किया था। इस फिल्म में इमरान हाशमी भी लीड रोल में थे।

लेकिन इस फिल्म के हाथ से निकलने के बाद सनी लियोनी को 7 साल कोई काम नहीं मिला था और फिर उन्होंने भट्ट कैंप के साथ 2012 में आई जिस्म 2 के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। ये फिल्म कुछ खास तो नहीं चली .