Saturday , October 26 2024

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा इस आलीशान रिसॉर्ट में लेंगे 7 फेरे, शादी के लिए ये डेट हुई पक्की

 आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की सगाई 13 मई को दिल्ली में हुई थी. अब काफी समय से फैंस एक्ट्रेस की शादी की डेट सामने आने का इंतजार कर रहे हैं.

परिणीति के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है. दोनों लव बर्ड्स राजस्थान पहुंचे हैं और माना जा रहा है कि दोनों ने अपनी शादी की जगह भी फाइनल कर ली है. खबर है कि राघव और परिणीति उदयपुर में सात फेरे लेंगे.

राजस्थान के कई रिजॉर्ट्स देखने के बाद राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को उदयपुर का ‘द ओबरॉय उदयविलास’ काफी भा गया है और वह जल्द ही उनके साथ डील लॉक करने वाले हैं. बता दें, ‘द ओबेरॉय उदयविलास’ पिछोला झील के तट पर स्थित है.

लग्जरी रिसॉर्ट में हरे-भरे लॉन, मेवाड़ स्टाइल में बना आंगन, फव्वारे, आलीशान लग्जरी सुइट के साथ बहुत सी ऐसी खास चीजें हैं, जो इसकी खूबसूरती को ज्यादा बेहतर बनाता है.

परिणीति चोपड़ा के फैंस काफी समय से एक्ट्रेस की शादी की डेट जानने को बेताब हैं.  अपनी शादी का वेन्यू भी फाइनल कर लिया है.  राजस्थान के उदयपुर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. बीते महीने दोनों ने सगाई भी खूब धूमधाम से की थी. काफी समय से परिणीति और राघव राजस्थान के अलग जगहों पर अपनी शादी का वेन्यू तय करने में लगे हुए थे.