Saturday , October 26 2024

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से जुड़ीं रानी मुखर्जी? एक्ट्रेस संग चिल करते नजर आए करण जौहर

रण जौहर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के जरिए बतौर निर्देशक कमबैक कर रहे हैं।  फिल्म निर्माता ने रानी मुखर्जी के साथ एक खास तस्वीर साझा की है। पोस्ट का कैप्शन जबर्दस्त सुर्खियां बटोर रहा है, क्योंकि फैंस इसे अपकमिंग फिल्म से जोड़ कर देख रहे हैं।

 

करण जौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की है। इस फोटो में करण और रानी मुखर्जी पार्क में बैठे नजर आ रहे हैं। रानी ब्लू डेनिम आउटफिट में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फोटो को साझा करते हुए फिल्ममेकर ने कैप्शन में लिखा है, ‘रानी मुखर्जी क्या आप रानी चटर्जी के लिए तैयार हैं?’ इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का भी इस्तेमाल किया है।

फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट के किरदार का नाम रानी चटर्जी है। वहीं, करण के इस पोस्ट को देखकर फैंस कयास लगाने लगे हैं कि शायद रानी मुखर्जी भी इस मूवी का हिस्सा बनने जा रही हैं।

करण का पोस्ट ट्विटर पर भी छाया हुआ है, जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है, ‘फिल्म में रानी मुखर्जी के साथ करण जौहर फैंस को सरप्राइज देंगे?’ दूसरे ने लिखा, ‘करण की नई फिल्म में रानी मुखर्जी?’