Saturday , October 26 2024

सिद्धार्थ शुक्ला की दूसरी पुण्यतिथि पर इमोशनल हुए फैंस, कहा- “आपके जैसा कोई नहीं…”

अपने बेहतरीन काम और नेक स्वभाव से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की आज डेथ एनिवर्सरी है। 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ के निधन ने उनके करीबी से लेकर फैंस तक सभी को सदमें में डाल दिया।

सिद्धार्थ सिर्फ एक एक्टर नहीं थे बल्कि उन लोगों के लिए रोल मॉडल थे जो अपनी मेहनत और काबिलियत पर यकीन रखते हैं। सिद्धार्थ ने अपना करियर मॉडलिंग से शुरु किया लेकिन किसी को पता नहीं था कि वह इतनी जल्दी लोगों के दिल जीतने में कामयाब होंगे।

सिद्धार्थ शुक्ला की दूसरी डेथ एनिवर्सरी आज सिद्धार्थ शुक्ला स्क्रीन पर जितने हैंडसम और डैशिंग लगते थे उतने ही वह रियल लाइफ में खुशमिजाज और सरल स्वभाव के थे। उनके इसी अंदाज ने उन्हें जल्द ही छोटे पर्दे पर एक पॉपुलर बना दिया। हालांकि रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में आने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला एक जाना माना नाम बन गए। उनकी रियल लाइफ स्टाइल ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया। इसी शो में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की मुलाकात हुई।

भावुक हुए फैंस सिद्धार्थ और शहनाज पहले दोनों एकदूसरे के पक्के दोस्त बने, फिर धीरे-धीरे दोनों की नजदीकियां बढने लगीं। फैंस उन्हें प्यार से सिडनाज बुलाने लगे। शो में दोनों को अक्सर एकदूसरे के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हुए देखा गया। वहीं आज एक्टर की दूसरी डेथएनिवर्सरी पर फैंस उन्हें बेहद याद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनके लिए नोट भी शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “आज 2 साल हो गए लोग चले जाते हैं और समय के साथ आपको जीने की आदत हो जाती है।” एक दूसरे यूजर ने कहा “आपके जैसा कोई नहीं है और कभी कोई नहीं होगा।” एक अन्य व्यक्ति ने लिखा “माई चैम्प सिद्धार्थ शुक्ला, आप हमेशा, मेरे हीरो, मेरी प्रेरणा, मेरा मोटिवेशन रहेंगे। आपको हमेशा प्यार लेकिन आपकी बहुत याद आती है”