Friday , October 18 2024

हरदोई उत्तर प्रदेश बिज़नेस अवार्ड्स 2021एचके होटल एंड लॉन्स में होगा आयोजित

हरदोई में होने वाले उत्तर प्रदेश बिज़नेस अवार्ड्स 2021 आगामी 3 अक्टूबर रविवार को एचके होटल एंड लॉन्स में आयोजितकिए जाएंगे। इस कार्यक्रम का आयोजन संयुक्त रूप से वीरांगना इंडिया (विशाल कश्यप की एक पहल), एचके होटल एंड लॉन्स व फाइव स्टार्स इवेंट्स ने आयोजित किया है

जिसमें बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रिमी सेन सेलिब्रिटी गेस्ट के रुप में मौजूद रहेंगी और अपने हाथों से 30 बिज़नेस समूह और प्रोफेशनल व्यक्तियों को सम्मानित करेंगी। हर क्षेत्र में पूरे उत्तर प्रदेश से एक एक समूह और व्यक्ति को चुना जाएगा जो इस अवार्ड के लिए आवेदन करेंगे। आवेदन करने की अंतिम तिथि 27 सितंबर है। एच के होटल एंड लॉन्स में आज आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में वीरांगना इंडिया के संस्थापक विशाल कश्यप और फाइव स्टार्स इवेंट्स के निदेशकों ने जानकारी देते हुए बताया कि इस कार्यक्रम में फैशन शो का भी आयोजन किया गया है जिसके ज़रिए बिज़नेस ग्रुप्स को अपने ब्रांड को प्रमोट करने का मौका मिलेगा। अवार्ड के लिए आवेदन करने के लिए 9330106234 नंबर पर व्हाट्सएप कर के अपने बिज़नेस की जानकारी दे सकते हैं और इसमें शामिल होने के लिए 8318632254 नंबर पर कॉल कर सकते हैं। विशाल कश्यप ने बताया कि वीरांगना इंडिया ऐसे कार्यक्रम पिछले 2 वर्षों से उत्तर प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में आयोजित करती आ रही है जहां नई नई प्रतिभाओं को मंच मिलता है और बॉलीवुड के नामी अभिनेता व अभिनेत्री शिरकत करते हैं।

आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस में वीरांगना की तरफ से गौरव सिंह रैकवार, अनीता तिवारी, प्रिया मिश्रा, साक्षी वर्मा और फाइव स्टार्स इवेंट्स की तरफ से अखिलेश गुप्ता, कुलदीप द्विवेदी, दीपक कपूर, रवि किशोर गुप्ता व आशु गुप्ता उपस्थित रहे।