Thursday , October 24 2024

यात्री को मिला वेज की जगह नॉन वेज खाना, वेटर पर की थप्पड़ों की बरसात, वीडियो वायरल

वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। वैसे तो खाने को लेकर वंदे भारत एक्सप्रेस में अक्सर हंगामा देखने को मिलता है। इस बार अपने वेज की जगह नॉन वेज खाना मिलने पर एक यात्री ने वेटर पर ही हाथ उठा दिया। यात्री ने गुस्से में आकर वेटर पर थप्पड़ की बरसात कर दी। दरअसल, वेटर की गलती सिर्फ यह थी कि उसने यात्री को उनके वेज की जगह नॉन वेज खाना दे दिया था।

वेटर से नाराज यात्री ने ट्रेन में ही जमकर हंगामा कर दिया। यह घटना हावड़ा से रांची के बीच घटी। यात्रा के दौरान वेटर यात्री के पास खाना लेकर पहुंचा। यात्री ने डिब्बे के ऊपर दिए गए निर्देश पढ़े बिना ही खाना शुरू कर दिया। इसके बाद उसने वेटर को बुलाया और ट्रेन में हंगामा शुरू कर दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
ट्रेन में यात्रा कर रहे एक अन्य यात्री ने वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर साझा कर दिया। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “यह शख्स शाकाहारी हैं और उसे नॉन वेज परोसा गया। इससे वह गुस्सा हो गया और वेटर को थप्पड़ जड़ दिया।” वीडियो में दिख रहा यात्री काफी गुस्से में था और वह बार-बार वेटर से माफी मांगने के लिए कह रहा था।

हालांकि, वेटर इस गलती के लिए यात्री से माफी मांगता हुआ दिखा। ट्रेन में मौजूद अन्य यात्रियों ने वेटर का पक्ष लिया। एक व्यक्ति ने उस यात्री के पीठ में मारा और उसे वेटर से माफी मांगने के लिए कहने लगा। उस व्यक्ति ने यात्री ने कहा कि पैकेट में लिखा रहता है कि खाना शाकाहारी है या नहीं। इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स अपनी अलग-अलग राय दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि वेटर आपसे गरीब है और आपसे लड़ नहीं सकता, इसलिए आप उसपर अपना गुस्सा निकाल नहीं सकते।