Thursday , October 24 2024

‘द गुड हॉफ’ के प्रीमियर पर प्रियंका की खूबसूरती ने इंटरनेट पर लगाई आग, निक भी दिखे दीवाने

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म ‘द गुड हॉफ’ के प्रीमियर में पहुंचे। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने अपनी खूबसूरती से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। इस फिल्म में निक जोनस मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। अब प्रियंका चोपड़ा निक जोनस की फिल्म के प्रीमियर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, जिन पर प्रशंसक लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

फिल्म ‘द गुड हाफ’ के प्रीमियर में शामिल होने के लिए जब प्रियंका कार से बाहर निकलीं, तो सभी एक टक उन्हें ही देखते रहे। ऑनलाइन सामने आए इस वीडियो और तस्वीरों में प्रियंका को एक शानदार आउटफिट पहने देखा जा सकता है। उन्होंने ब्लैक लेसी बॉडीसूट पहना था, जिसे उन्होंने एक शीयर ओवरऑल के साथ स्टाइल किया था। इस आउटफिट ने न केवल प्रशंसकों को बल्कि निक को भी इतना इंप्रेस किया कि वह भी अपनी हॉट पत्नी के ऊपर से नजरे नहीं हटा पा रहे थे।

इंस्टाग्राम पर साझा हुए इन वीडियोज और तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि सिंगर और अभिनेता निक पत्नी प्रियंका के ऊपर से अपनी आंखें नहीं हटा पा रहे हैं। निक की इन हरकतों से पोज देते समय प्रियंका भी शरमाती हुई नजर आईं। प्रीमियर के दौरान निक और प्रियंका दोनों ने एक साथ कई पोज दिए। निक और प्रियंका ने ‘द गुड हाफ’ के बाकी सितारों के साथ भी तस्वीरें खिचवाईं। इनमें ब्रिटनी स्नो, एलेक्जेंड्रा शिप, डेविड आर्क्वेट, मैट वॉल्श, एलिजाबेथ शू, रयान बर्गारा और मिमी जियानोपुलोस शामिल हैं।

‘द गुड हाफ’ एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें निक जोनस अपनी पहली मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन रॉबर्ट श्वार्टजमैन ने किया है। फिल्म में ब्रिटनी स्नो, डेविड आर्क्वेट, एलेक्जेंड्रा शिप, मैट वॉल्श और एलिजाबेथ शू नजर आएंगे। फिल्म की कहानी निक के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी, जो अपनी मां की मौत के साथ-साथ अपने पिछले दुखों से निपटने की कोशिश करता है।