Thursday , October 24 2024

रेलवे स्टेशन पर मां के पास सो रहा बालक गायब, चोरी की आशंका, दर्ज हुआ मुकदमा

अलीगढ़: अलीगढ़ रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या सात पर माता-पिता के साथ सोया तीन साल का बालक 23 अगस्त रात गायब हो गया। इस मामले में 24 अगस्त देर रात पीड़ित परिवार की ओर से जीआरपी थाने में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया गया है । पुलिस गायब बालक की तलाश में जुटी हुई है। इसके लिए स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

थाना हरदुआगंज के कस्बा जलाली निवासी सगीर उर्फ कालिया इधर उधर रहकर खाना मांगकर अपना परिवार चलाते हैं। सगीर के अनुसार 23 अगस्त रात वह रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या सात के पास पत्नी सीमा, 11 साल के बेटे चांद, तीन साल के बेटे अहमद के साथ सोए हुए थे। रात करीब 2:30 बजे उनकी आंख खुली तो छोटा बेटा अहमद वहां से गायब मिला।

उन्होंने पहले सोचा कि बेटा इधर-उधर कहीं चला गया होगा, लेकिन काफी देर तक जब उसका कोई पता नहीं चला तो रेलवे स्टेशन पर उसे खोजा गया। दिन भर वह बेटे की तलाश में इधर-उधर घूमता रहे, लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चला। देर रात सगीर की ओर से थाना जीआरपी में बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराई गई है।

इस संबंध में जीआरपी के प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र कुमार ने बताया कि गायब बालक की तलाश की जा रही है। रेलवे स्टेशन के अलावा आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।