Thursday , October 24 2024

मंदिर में पूजा करने से पहले नदी में नहाने गया अधेड़, डूबने से हुई मौत; मशक्कत के बाद निकाला गया शव

मऊ:  मऊ जिले के कोपागंज थाना क्षेत्र के बारह दुवारिया मंदिर नौसेमर में सोमवार को पूजा करने गए अधेड़ की नदी में नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई। मंदिर कमेटी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद अधेड़ का शव नदी से बाहर निकाला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यह है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार महेंद्र विश्वकर्मा (48) निवासी धवरियासाथ कुछ वर्षों से अपने परिवार के साथ नगर क्षेत्र के कोपा कोहना में घर बनवा कर रहता था। सोमवार को वह कोपा कोहना से नौसेमर स्थित बारह दुवारिया मंदिर में दर्शन करने गया था। इससे पहले वह नदी में नहाने के लिए गया। इसी दौरान वह नदी के तेज बहाव में बह गया।

देखते ही देखते वह नदी में डूब गया। अधेड़ को डूबता देख आसपास के लोग शो मचाने लगे। कुछ देर बाद ही वहां लोगों की भीड़ जुट गई। मंदिर कमेटी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम भी गोताखारों के साथ पहुंच गई।करीब एक घंटे की खोजबीन के बाद अधेड़ का शव नदी से बाहर निकाला गया। मृतक महेंद्र की पत्नी उषा देवी का रो- रो कर बुरा हाल है। महेंद्र मजदूरी करके अपनी पांच बेटियों और एक बेटा का पालन पोषण करता था।