Thursday , October 24 2024

केबीसी के सेट पर पहुंचे आमिर खान, खुद को बताया ‘बिगबी’ का सबसे बड़ा ‘प्रशंसक’, सबूत भी पेश किया

आमिर खान केबीसी के हाल के एपिसोड में शामिल हुए। आमिर खान ने इस शो में दावा किया कि वो सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सबसे बड़े प्रशंसक हैं। अभिनेता आमिर खान ने अपने आप को अमिताभ बच्चन का सबसे बड़ा प्रशंसक बताया है। इसका आमिर ने सबूत भी पेश किया है। आइए आपको बताते हैं क्या है ये पूरा मामला।

आमिर खान ने किया सबसे बड़ा प्रशंसक होने का दावा
केबीसी मेकर्स ने सोशल मीडिया पर शो का प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो वीडियो में आमिर खान अमिताभ बच्चन से पूछते हैं, ‘मेरे पास आपके लिए एक सवाल है। आपको आपकी शादी की तारीख याद है?’ इस पर अमिताभ बच्चन ने जवाब दिया, ‘तीन जून 1973’। इस पर आमिर खान ने जवाब दिया, कोई सबूत तो दीजिए’। इस सवाल ने अमिताभ बच्चन को कुछ समय के लिए चुप होने पर मजबूर कर दिया। इस पर आमिर खान कहते हैं, मेरे पास एक सबूत है। आपकी शादी का कार्ड। मैंने आपको सबूत दिया है कि मैं आपका सबसे बड़ा प्रशंसक हूं। इस जवाब पर आमिर खान, अमिताभ बच्चन और वहां मौजूद दर्शक हंसने लगते हैं।

अमिताभ बच्चन को सरप्राइज देने पहुंचे आमिर खान
कुछ समय पहले जारी प्रोमो वीडियो में बताया गया था कि आमिर खान और जुनैद खान अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर उनसे मिलने केबीसी के सेट पर जाने वाले हैं। इस वीडियो में आमिर और जुनैद अपनी वैनिटी से निकलकर सेट की तरफ जाते हैं और कहते हैं, ‘श्श्श्श… अमित जी को पता नहीं चलना चाहिए कि हम लोग आज शो पर हैं। बोलना नहीं हां।