Saturday , October 26 2024

‘हाथ, कमर..मुझे हर जगह टच किया..’; चुनाव से पहले ट्रंप पर पूर्व मॉडल ने लगाए छेड़छाड़ के आरोप

अमेरिका में राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए मात्र 10 दिनों का समय शेष है। भारतीय मूल की कमला हैरिस और डोनाल्ड ट्रंप के बीच कड़ा मुकाबला है। इस बीच डोनाल्ड ट्रंप पर एक पूर्व मॉडल ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं। मॉडल स्टेसी विलियम्स ने आरोप लगाया है कि 1990 के दशक की शुरुआत में ट्रम्प टॉवर में पूर्व राष्ट्रपति ने उनके साथ इस घटना को अंजाम दिया था।

ट्रंप पर छेड़छाड़ के आरोप
स्टेसी विलियम्स ने सीएनएन को दिए गए एक इंटरव्यू में सार्वजनिक रूप से इस घटना के बारे में बताया है। उन्होंने कहा कि वह ट्रंप से जेफरी एपस्टीन के जरिए मिलीं थीं। एपस्टीन 1993 में उन्हें ट्रंप से मिलाने के लिए लेकर गया था। उस समय वह 20 साल की थीं और एपस्टीन को डेट कर रही थीं। ट्रंप टॉवर पहुंचने पर पूर्व राष्टपति ने उन्हें छूकर उनका स्वागत किया। पूर्व मॉडल ने आरोप लगाया कि उस समय डोनाल्ड ट्रंप ने उनके निजी अंगो को भी छुआ। उस समय मैं हतप्रभ रह गई, मेरी समझ में नही आ रहा था कि मेरे साथ क्या हो रहा है। उस समय ट्रंप और एपस्टीन आपस में बातें कर रहे थे, जबकि ट्रंप के हाथ मेरे ऊपर ही थे। मैं उस समय शायद मुस्कुराने की कोशिश कर रही थी, जैसे कि आप किसी भी सामाजिक स्थिति में रहते हैं। लेकिन यह मेरे लिए बेहद बुरा अनुभव था। यह मेरे जीवन के सबसे अजीब पलों में से एक था।

ट्रंप की ओर से मिला पोस्टकार्ड
विलियम्स ने यह भी कहा कि उन्हें ट्रंप की ओर से एक पोस्टकार्ड मिला। जोकि कूरियर के जरिए उनकी मॉडलिंग एजेंसी को दिया गया था। इसमें पाम बीच की तस्वीर थी जिसमें उनके मार-ए-लागो रिसॉर्ट को दिखाया गया था। वहीं, विलियम्स के कुछ दोस्तों ने भी इस घटना के बारे में बात की है। तीनों ने कहा कि उसने उन्हें 2006, 2015 और 2018 में ट्रंप और एपस्टीन के साथ हुई घटना के बारे में बताया था।