Saturday , October 19 2024

इटावा जसवंतनगर पत्रकार की मौत पर पत्रकारों ने एसडीएम को सौंपाया ज्ञापन

जसवंतनगर(इटावा)।लखीमपुर खीरी में कार से किसानों के संग कुचले गए एक न्यूज चैनल के पत्रकार  रमन कश्यप की मौत को लेकर आक्रोशित प्रेस क्लब जसवंतनगर के पत्रकारों ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी नन्द लाल मौर्य को सौंपाया है।

घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते  ज्ञापन में कहा गया कि कवरेज करने के लिए वहां हुए हादसे वाली जगह पर रमन मौजूद था तथा गाड़ी की चपेट में आ गया। किसने गाड़ी चढ़ाई और किसकी गाड़ी थी?.. यह जांच  करना प्रशासन का काम है।

हम प्रेस क्लब जसवंतनगर के सभी पत्रकार रमन कश्यप  की मृत्यु से व्यथित हैं। आपसे  उसकी मृत्यु की किसी निष्पक्ष एजेंसी से जांच की मांग करते हैं। साथ ही दोषियों को कड़ी सजा दिलायी जाए ।उसके पीड़ित परिवार को करोड़ रुपए का आर्थिक मुआवजा सरकार प्रदान करे।

मृतक पत्रकार के परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई जाए।उसके किसी परिजन को सरकारी नौकरी भी यथाशीघ्र दी जाए।ज्ञापन दिए जाने का नेतृत्व अध्यक्ष वेदव्रत गुप्ता ने किया। साथ मे अनुराग गुप्ता, यशवंत चतुर्वेदी, आसिफ खान, ,सुबोध पाठक, प्रेम कुमार शाक्य, ब्रजेश यादव, शैलेन्द्र प्रजापति, रजत गुप्ता,मोहन राजपूत,मनोज आदि मौजूद रहे