Friday , October 18 2024

मिशन यूपी 2022: समाजवादी पार्टी ने कानपुर से की विजय रथ यात्रा की शुरुआत, अखिलेश यादव हुए रथ पर सवार

समाजवादी पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अपनी विजय रथ यात्रा की शुरुआत कानपुर से की है. अखिलेश यादव शहर के जाजमऊ इलाके में विजय रथ पर सवार हुए और शहर के नौबस्ता व घाटमपुर में ठहराव लिया.  कानपुर से वियज रथ यात्रा शुरू करने की वजह अखिलेश ने बताई कि यह औद्योगिक शहर रहा है.

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का जाजमऊ के बाद नौबस्ता में पड़ाव था.यहां पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम बैंड बाजे के साथ उनके स्वागत के लिए तैयार थे.

उन्होंने बताया कि लोहिया जयंती के दिन इस रथ यात्रा की शुरुआत की जा रही है. यह यात्रा पूरे प्रदेश में जाएगी और इससे परिवर्तन की लहर आएगी.

मनीष हत्याकांड को लेकर नरेश उत्तम ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने पीड़ित परिवार की पूरी मदद की है. उन्हे पार्टी फंड से 20 लाख रुपये दिए गए हैं. उनकी लड़ाई में समाजवादी पार्टी उनके साथ खड़ी है.आगे भी पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद की जाएगी.

हाथ में समाजवादी पार्टी का झंडा लिए हुए वह कार में सवार बाईस में बाईसिकिल के नारे लगा रहे थे.उन्होंने बताया कि वह सूबे में सपा की ओर से कराए गए विकास कार्यों से बहुत खुश है.अखिलेश के अंदर उन्हें एक सच्चा नेता दिखाया देता है.