Friday , October 18 2024

मिशन यूपी 2022 के लिए राजनीतिक दलों ने की रैलियों की शुरुआत, वेस्ट यूपी रहेगा मुख्य टारगेट

विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी गलियारों में सरगर्मियां तेज हो गई हैं। राजनीतिक दलों की रैलियां शुरू हो गई। आजाद समाज पार्टी के चंद्रशेखर ने हापुड़ रोड पर रैली कर अपनी चुनाव तैयारियों का आगाज कर दिया। अब बारी है ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन, कांग्रेस, राष्ट्रीय लोकदल और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की।

25 अक्टूबर को राष्ट्रीय लोकदल सुप्रीमो जयंत चौधरी मेरठ आएंगे। वह आशीर्वाद जनसभा के जरिए विधानसभा चुनाव की तैयारियों का बिगुल फूंकेंगे। रालोद के राष्ट्रीय मीडिया कॉअर्डिनेटर सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि पार्टी कार्यक्रम की तैयारियों में जुटी है। रालोद नेता किसानों और रालोद कार्यकर्ताओं को रैली में अधिक से अधिक संख्या में आने के लिए जनसपंर्क कर प्रेरित कर रहे हैं।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की सामाजिक परिवर्तन रथयात्रा 28 अक्तबूर को मेरठ आएगी। पार्टी जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी, प्रदेश सचिव एवं जिला मीडिया प्रभारी जीशान अहमद, दीपक सिरोही, सरदार जीतू सिंह नागपाल और शैंकी वर्मा ने बताया कि सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा का मेरठ आगमन 28 अक्टूबर को होगा। रथयात्रा का रात्रि में मेरठ में विश्राम होगा और 29 को पूरे जिले में भ्रमण होगा। इसकी तैयारियों को लेकर आज पार्टी कार्यालय पर बैठक होगी।