Friday , October 18 2024

मैकिस्को में ड्रग माफिया की गोलीबारी में जबलपुर की बहू की मौत भारत में होगा अंतिम संस्कार

मध्य प्रदेश के जबलपुर की बहू  अंजली श्रीवास्तव की मैक्सिको में ड्रग माफिया के बीच हुई गोलीबारी में मौत हो गई। उनका भारत में ही अंतिम संस्कार करने के लिए दुखी परिजन  शव को लाने की औपचारिकता पूरी करने में जुटे हैं।

जबलपुर में बिजली कंपनी में कार्यपालक निदेशक रहे भानू श्रीवास्तव की पुत्र वधु अंजली सॉफ्टवेयर इंजीनियर थीं और ट्रैवल ब्लॉगर भी थीं। भानू श्रीवास्तव ने लाइव हिंदुस्तान से बात करते हुए बताया कि उनका बेट उत्कर्ष नेटफ्लिक्स में मैनेजर है। बहू  अंजली की मैक्सिको में मौत के बाद उनके शव को भारत लाने की कार्रवाई की जा रही है। यहीं अंतिम संस्कार किया जाएगा। श्रीवास्तव बिजली कंपनी से रिटायर होने के बाद नोएडा में शिफ्ट हो गए हैं मगर जबलपुर में उनका अभी भी मकान है। वहीं, अंजली का मायका हिमाचल प्रदेश में है। उनके पिता जी रयोट वहां पशुपालन विभाग के डायरेक्टर रह चुके हैं।

 

पत्नी के जन्म दिन मनाने गए थे उत्कर्ष
कैलिफोर्निया में रहने वाले उत्कर्ष अपनी पत्नी का जन्म दिन मनाने के लिए मैक्सिको के तुलुम रिजॉर्ट में गए थे। उसी दिन रात को जन्मदिन मनाते समय गोलीबारी में जिन महिलाओं की मौत हुई उनमें भारतीय मूल की अंजली भी थी। दूसरी महिला जर्मनी की थी। अंजली के भाई भी शिकागो में रहते हैं।