Saturday , October 19 2024

इटावामे आगरा से रिंग सेरिमनी कार्यक्रम से लौट रहे कार सवार पांच लोग हादसे में गंभीर रूप से घायल

 

इटावा। जसवंत नगर थाना क्षेत्र में सराय भूपत के पास आगरा से रिंग सेरिमनी कार्यक्रम से लौट रहे कार सवार पांच लोग हादसे में गंभीर रूप से घाय हो गए इसके बाद उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।
मामला जसवंतनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सराय भूपत के पास का है जहां पर आगरा से रिंग सेरिमनी कार्यक्रम से लौट रहे राजीव गुप्ता पुत्र रामकिशन गुप्ता, अनुपम गुप्ता पत्नी राजीव गुप्ता, अंकित गुप्ता पुत्र राजीव गुप्ता, दिव्या गुप्ता पत्नी अंकित गुप्ता अंकित गुप्ता का 1 साल का बेटा सड़क दुर्घटना में घायल हो गया। जिनको एंबुलेंस व पुलिस की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल में भेजा गया।
हादसे में घायल हुए अंकित गुप्ता ने बताया कि वह बीते दिन पूर्व 25 तारीख को आगरा रिश्तेदारी में रिंग सेरेमनी के कार्यक्रम में गए थे और आज सुबह जब वहां से लौट रहे थे अभी सराय भूपत के पास हाईवे पर गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई और जिसके बाद सामने से आ रहै ट्रक और कार की भिड़ंत हो गई जिसमें परिवार के लोग घायल हो गए।

जिला अस्पताल के डॉक्टर विष्णु मल्होत्रा ने बताया हादसे में 5 लोग घायल होकर आए हैं जिनका उपचार जिला अस्पताल में जा रही है और जिसमें एक महिला दिव्या की हालत गंभीर है संभवत उसको सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी रेफर किया जाएगा