Saturday , October 19 2024

इटावा- पति ने 2 दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप,

सुहागरात के दिन नवविवाहिता से दरिंदगी, खुद बयां किया दर्द:इटावा में पति ने 2 दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप, 4 दिन से अस्पताल में थी भर्ती; आज आया होश

इटावा के चौबिया थाना क्षेत्र में शादी के बाद सुहागरात वाले दिन दूल्हे और उसके 2 दोस्तों ने मिलकर नवविवाहिता के साथ गैंगरेप और मारपीट की। गंभीर हालत में जिला महिला अस्पताल में भर्ती नवविवाहिता आज 4 दिन बाद होश में आई। मीडिया से बातचीत में पीड़िता ने अपना दर्द बयां किया।

‘मुझे कुछ खिला दिया, नहीं रहा होश’

पीड़िता बोली, ‘मेरी विदाई 29 नवंबर को हुई थी। मेरे पति ने मुझे कोई गोली खिला दी और खुद भी खाई। रात 12 बजे मेरी आंख खुली तो मैंने किसी को अपने साथ गलत काम करते देखा। पति से कहा तो वो मारने-पीटने लगे और घर से भगाने लगे। मेरे गहने और नए कपड़े उतार लिए। मुझे फटी मैक्सी पहना दी। वो लोग कौन थे मैं नहीं जानती। मुझसे कहने लगे कि तुम्हारे 4-5 महीने का बच्चा था। तुमने अबॉर्शन कराया है’।

चौबिया थाना क्षेत्र में हुई थी पीड़िता की शादी।
चौबिया थाना क्षेत्र में हुई थी पीड़िता की शादी।
28 नवंबर को हुई थी शादी

बता दें कि इकदिल थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली लड़की की शादी 28 नवंबर को चौबिया थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। नवविवाहिता की मां का आरोप है कि विदाई के दिन उसके दामाद ने अपने 2 दोस्तों के साथ मिलकर बेटी को नशीला पदार्थ पिलाने के बाद गैंगरेप किया। बेटी की हालत बिगड़ने पर शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया।

जिला महिला अस्पताल में चल रहा है पीड़िता का इलाज।
जिला महिला अस्पताल में चल रहा है पीड़िता का इलाज।
अस्पताल से फरार हुए ससुरालवाले

पीड़िता की मां ने बताया कि ससुरालवालों ने फोन पर जानकारी दी कि बेटी की तबीयत खराब है। वह अस्पताल में भर्ती है। जानकारी होने पर जब हम लोग अस्पताल पहुंचे तो ससुराल वाले वहां से फरार हो गए। मां ने बताया कि निजी अस्पताल में हालत बिगड़ने पर बुधवार देर शाम इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पीड़िता के पिता ने चौबिया थाने में दूल्हे और उसके दो दोस्तों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।