Saturday , October 19 2024

इटावा जिलाधिकारी श्रुति सिंह की अध्यक्षता में आयोजित हुए तहसील समाधान दिवस में 38 शिकायतें*

*जिलाधिकारी श्रुति सिंह की अध्यक्षता में आयोजित हुए तहसील समाधान दिवस में 38 शिकायतें*

जसवंतनगर/इटावा। जिलाधिकारी श्रुति सिंह की अध्यक्षता में आयोजित हुए तहसील समाधान दिवस में 38 शिकायतें आईं जिनमें चार का मौके पर ही निस्तारण किया गया।
जिलाधिकारी के समाधान दिवस में पहुंचने की सूचना मिलने पर फरियादियों की संख्या में इजाफा देखा गया। कोरोना प्रोटोकॉल का ध्यान रखते हुए अधिकांश अधिकारी मास्क लगाए हुए थे। फरियादियों की समस्याओं में राजपुर गांव के रेलवे फाटक पर मरम्मत की मांग व पालिका में आवंटित दुकान की जमा राशि वापस कराए जाने के अलावा पैमाइश, जलभराव, अवैध कब्जों की शिकायतें आईं। जिलाधिकारी ने संबंधित विभागीय अधिकारियों को शिकायतों के निस्तारण हेतु आदेशित किया है। महलई गांव के अतर सिंह ने नगला भगत में अपने खेत के पास बनी चकरोड पर बने नाले के गंदे पानी से फसलों के नष्ट हो जाने की शिकायत की। उन्होंने बताया कि अब तक वे करीब दर्जनभर शिकायती पत्र इसी समस्या को लेकर दे चुके हैं।
इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी संतोष राय, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. भगवान दास, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश, जिलाविद्यालय निरीक्षक राजू राणा,उप जिलाधिकारी नम्रता सिंह, तहसीलदार अशोक कुमार सिंह खंड विकास अधिकारी आशुतोष कुमार समेत तमाम आला अधिकारी मौजूद रहे।