Tuesday , October 29 2024

इटावा समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव होली के मौके पर पहुँचे सैफ़ई , पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा है कि सपा युवाओं की पार्टी है।

इटावा समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा है कि सपा पार्टी युवाओं की पार्टी है। यह पार्टी कभी बूढ़ी नहीं हो सकती। विधानसभा चुनाव में युवाओं ने बहुत मेहनत की है। जिसकी वजह से पार्टी को बहुत अच्छा वोट मिला है, अब लक्ष्य 2024 का है।

उन्होंने कहा कि अभी हाल में हुए चुनाव में उन युवाओं की सूची बनाओ जिन कार्यकर्ताओं ने मेहनत की। मुलायम सिंह ने कहा कि तुम ही सब वो युवा हो जो आने वाले समय मे विधायक, सांसद बनेंगे। 2024 में मेहनत करनी है सांसद बनाने हैं। प्रदेश में सरकार भी आगे बनानी है।

होली के मौके पर मुलायम सिंह यादव समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच में खासे जोश में नजर आए। होली के अवसर पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को देखते हुए कहा कि युवाओं के बल पर सपा देश और प्रदेश में बेहद मजबूत है। विधानसभा चुनाव के जो नतीजे आए हैं उनसे हम सभी बेहद खुश हैं, हमें भरोसा है कि यही युवा आगे आने वाले दिनों में समाजवादी पार्टी को बड़ी ऊंचाइयों तक पहुंचाने का काम करेंगे।

शिवपाल यादव ने राम गोपाल यादव ने पैर छुए।

 

इससे पहले सैफई महोत्सव पंडाल में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव होली मिलन समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे। इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं में भी खास उत्साह देखने को मिला। सैफई में 40 साल से ज्यादा समय से पारंपरिक होली मनाई जा रही है। इस कार्यक्रम में सपा परिवार के सभी लोग एक साथ आकर मंच पर होली मनाते हैं। सपा परिवार में विघटन के बाद पहला मौका है जब सपा के सभी दिग्गज नेता एक मंच पर पहुंचे।शुक्रवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव, समाजवादी पार्टी के प्रमुख महासचिव प्रो रामगोपाल यादव और PSPL प्रमुख शिवपाल सिंह यादव, पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव, पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव, जिलापंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव समेत परिवार कई सदस्य मंच पर मौजूद रहे। अखिलेश यादव ने मंच पर मौजूद सभी से मिलकर होली की बधाई दी। शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के पैर छूकर के आशीर्वाद लिया।

मंच पर मौजूद शिवपाल, राम गोपाल और अखिलेश यादव।
मंच पर मौजूद शिवपाल, राम गोपाल और अखिलेश यादव।

फाग गायन में दिखा उत्साह
विधानसभा चुनाव में भले ही सपा सरकार बनाने से दूर रह गई हो, लेकिन सपा के बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह रहा। होली पर आयोजित कार्यक्रम में फाग गायन में ही जोश देखने को मिला। इस मौके पर धर्मेंद्र यादव, तेज प्रताप यादव व अभिषेक यादव उर्फ अंशुल सहित पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहें।