Monday , October 28 2024

पी.सी. चंद्रा ज्वैलर्स अब प्राचीन शहर पाटलिपुत्र में पटना में फ्रेज़र रोड, डाक बंगला क्रॉसिंग पर अपना पहला शोरूम लॉन्च किया

 

पटना, 19 अप्रैल 2022: पी. सी. चंद्र ज्वैलर्स ने पटना शहर में अपने सबसे पहला शोरूम लॉन्च किया, जो ब्रांड का भारत में 58वां शोरूम है। बिहार राज्य में अपने ग्राहकों तक पहुंचने और अपना विस्तार करने के प्रयास में, पूर्वी भारत के अग्रणी ज्वैलरी पी. सी. चंद्र ज्वैलर्स ने अपने जॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर, श्री सुव्रो चंद्र की मौजूदगी में इस शानदार शोरूम के प्रीव्यू का आयोजन किया।

लगभग 3000 वर्ग फीट में फैला नया शोरूम फ्रेजर रोडपर डाक बंगला क्रॉसिंग स्थित प्रमुख जगह पर खुला है। इस शोरूम में ग्राहकों को सुरक्षा का अहसास देने के लिए सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया जाता है।

एक ब्रांड के रूप में, पी.सी. चंद्र ज्वैलर्स भरोसे का दूसरा नाम है। पीढ़ियों से, ब्रांड को अपने ग्राहकों का प्यार मिला है, जो आधुनिक डिजाइनों और हाथ से बने उत्कृष्ट आभूषणों का महत्व समझते हैं। ब्रांड 22 कैरेट गोल्ड की कीमत पर 22 कैरेट से अधिक गोल्ड प्रदान करता है (91.8 गोल्ड 91.6 गोल्ड की कीमत पर दिया जाता है)।

हर तरह के ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ब्रांड ने कई रेंज तैयार किए हैं। ब्रांड ज्वैलरी की भव्य रेंज में 22 कैरेट गोल्ड में बनी, आजकल के फैशन वाली और हल्के डिजाइनों में ब्राइडल ज्वैलरी, या उच्च कोटि की डायमंड ज्वैलरी-गोल्डाइट्स शामिल हैं, जिसकी कीमत 30,000 रुपये के भीतर है। इसके अलावा ब्रांड के पास 10,000 रुपये के भीतर 14 कैरेट की गोल्ड ज्वैलरी, एमेजिया, 1.5 लाख रुपयेके अंदर मुग्धा उपलब्ध है। इसके साथ ही, 30,000 रुपये के अंदर एवरीडे डायमंड्स और पार्टी एवं वेडिंग डायमंड्स भी उपलब्ध हैं। शोरूम में बच्चों के लिए लिटिल ज्वेल्स रेंज का ग्रोहोरत्न नामक एस्ट्रल ज्वैल्स का विशाल कलेक्शन, और रीही (RIHI) सिल्वर ज्वैलरी और सिल्वर आर्टिकल्स उपलब्ध हैं।

इस अवसर पर श्री सुव्रो चंद्र, जॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर, पी.सी. चंद्र ज्वैलर्स ने कहाकि “हम भारत में अपना 58वां शोरूम और पटना में पहला शोरूम खोलकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। हमें खुशी है कि 2 बेहद कठिन वर्षों के बाद वापस सामान्य स्थिति बहाल हुई हैं। हमें उम्मीद है कि पटना के लोगहमारी ज्वैलरी को पसंद करेंगे और हमें अपनी खुशी के मौकों का हिस्सा बनाएंगे। एक ब्रांड के रूप में, पी.सी. चंद्र ज्वैलर्स हमेशा पूरे बाजार में अपने ग्राहकों की पसंद समझते हैं, और अपने ग्राहकों की जरूरतों पर ध्यान देते हैं और पूरी प्रतिबद्धता तथा ईमानदारी से उत्कृष्ट गुणवत्तापूर्ण उत्पाद प्रदान करते हैं। लोगों ने जिस तरह की ब्रांड के प्रति निष्ठा दर्शायी, उससे हमें इस बाजार में आने के लिए प्रोत्साहन मिला। हम एक बार फिर राष्ट्रीय स्तर पर अपना विस्तार करने का प्रयास कर रहे हैंऔर पटना में हमारी उपस्थिति हमारी राष्ट्रीय यात्रा की एक प्रमुख उपलब्धि है।”

उद्घाटन ऑफर: पी.सी. चंद्र ज्वैलर्स ज्वैलरी मेकिंग चार्ज पर 20% और डायमंड एवं अन्य कीमती स्टोन्स पर 8% की छूट दे रहे हैं। इनकी सभी ज्वैलरी पर एक्सचेंज और बायबैक की सुविधा भी उपलब्ध है। यह ऑफर 20 से 30 अप्रैल 2022 तक केवल पटना शोरूम के ग्राहकों के लिए है।