Monday , October 28 2024

भरथना ईद-उल फितर की नमाज में मांगी अमन चैन की दुआ*

भरथना ईद-उल फितर की नमाज में मांगी अमन चैन की दुआ*

● भरथना में ईद की नमाज में सुरक्षा के रहे पुख्ता इंतजाम,

● प्रशासन ने मुस्लिम बस्ती,ईदगाह,मस्जिदों पर कराई सफाई,

भरथना,इटावा। भरथना क्षेत्र की सभी बड़ी,छोटी जामा मस्जिदों में सैकड़ो मुस्लिम बंधुओं और रोजेदारों ने नगर की मोहल्ला सरांय स्थित छोटी जामा मस्जिद और इटावा रोड़ ईदगाह पर ईद-उल फितर की नमाज कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में पड़ी गई। ईद की नमाज में मुस्लिम भाईयों ने देश दुनियां के लिए अल्लाह से अमन चैन की दुआ मांगी है।
आपको बतादें भरथना ग्रामीण क्षेत्र की सभी बड़ी,छोड़ी मस्जिदों सहित नगर की दोनों छोटी जामा मस्जिदों सहित इटावा रोड़ स्थित ईदगाह में मंगलवार को प्रशासनिक अधिकारियों और भारी पुलिस बल की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच ईद की नमाज में सैकड़ो रोजेदार और मुस्लिम बंधुओं ने देश दुनिया मे अमन चैन रहे के लिए दुआ मांगी है।
नगर के मोहल्ला सरांय में स्थापित छोटी जामा मस्जिद में मौलाना मुज्जफर हुसैन ने ईद की नमाज अता कराई है वहीं नगर के जवाहर रोड स्थित ईदगाह में मौलाना मोहम्मद फईम रजा ने ईद की नमाज अता कराई है।
ईद नमाज उपरान्त भरथना के उपजिलाधिकारी विजय शंकर तिवारी,प्रभारी निरीक्षक कोतवाल के एल पटेल ने भारी पुलिस बल के साथ मौके पर रह कर सुरक्षा प्रदान की,साथ ही सभी मस्जिदों पर सुरक्षा के लिहाज से पुलिस बल के पुख्ता इंतजाम किए।


जबकि भरथना के एसडीएम विजय शंकर के निर्देश पर पालिका प्रशासन ने मुस्लिम बस्तियों और सभी मस्जिदों के आस-पास विशेष साफ सफाई के साथ कलई व कीटनाशक छिड़काव कराने के साथ पेयजल हेतु पानी के टैंकरों की व्यवस्था कराई। ईद की नमाज में कांग्रेसी नेता पीसीसी सुखराम सिंधी,पूर्व चेयरमैन रंजना यादव के पुत्र सार्थक यादव छोटू, राजेश यादव पण्डा,पूर्व चेयरमैन मनोज पोरवाल,पूर्व ब्लाक प्रमुख हरिओम यादव,जिला पंचायत सदस्य दिपांशु गौतम,सपा नगर अध्यक्ष प्रताप वर्मा उपजिकाधिकारी विजय शंकर तिवारी,नगर पालिका के अधिशाषी अधिकारी रामआसरे कमल,लेखाकार अवधेश तिवारी,पालिका कर्मी रामजी भदौरिया,कोतवाल के एल पटेल,चौकी प्रभारी आदि ने बच्चों को टॉफी-बिस्कुट वितरण कर ठंडा पेयजल उपलब्द कराकर नवाजिये मुन्ना फरीदी, मोहम्मद हनीफ फारुखी,हाजी हारून मुसानी,क्यामुदिन अल्वी,गौस मोहम्मद सुक्खी फारुखी,सभासद निहलुदीन,मूसान अली शानू,सैय्यद साकिर अली, असरत अब्बासी,रहीस वारसी अन्ना,जुल्फकार खान,अरबाज भाई,अब्दुल रहमान,मुयुनिदिन,इमरान खान,कपिल उर्फ लारा,अशफाक सिद्दिकी, जावेद वारसी,गंगाराम,किन्नर छोटी बहू सहित सैकड़ो मुस्लिम भाइयों को गले लगाकर ईद की मुबारक बाद दी है।

रजत तिमोरी की रिपोर्ट