Monday , October 28 2024

इटावा,घोसी यादव समाज ने किया सामाजिक न्याय मंच का गठन*

*घोसी यादव समाज ने किया सामाजिक न्याय मंच का गठन*

● सैफई सरकार और परिवार ने घोसी समाज का किया लगातार शोषण-विनोद यादव,

● मुलायम भाई,अखिलेश भतीजे,लेकिन दुर्योधन हैं अब महाभारत जरूरी-शिवप्रसाद यादव,

भरथना,इटावा। घोसी यादव स्वाभिमान मंच के तत्वाधान में भरथना विधानसभा स्तरीय नगर भरथना के शुक्ला गंज स्थित ज्ञान स्थली डिग्री कालेज में आयोजित बैठक एक में करीब चार सैकड़ा से अधिक क्षेत्र के प्रधान,बीडीसी,जिला पंचायत सदस्य व अन्य जनप्रतिनिधि के अलावा बड़े व्यापारी नौकरशाह गणमान्य घोसी यादव बन्धुओं ने बड़े ही उत्साह के साथ भाग लिया।
बैठक में एक सुर में सभी बन्धुओं ने अन्यायकारी और शोषणकारी सैफई सरकार और परिवार को उनके अपने दायरे में लाने का सामूहिक संकल्प लिया गया है।
बैठक बीती बुधवार की शाम 6 बजे से शुरू होकर 3 घण्टे चली जिसका रात्रि 9 बजे समापन हो सका।
बैठक में मुख्य रूप से सैफई सरकार और परिवार के सामने आगामी भविष्य में जल्द से जल्द घोसी समाज ने एक नया राजनैतिक दल का गठन करने का भी ऐलान किया है।
मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बैठक के मुख्यअतिथि पूर्व विधायक शिव प्रसाद यादव ने मौजूद सजातीय बन्धुओं को सम्बोधित करते हुए कहा है कि समाज में सदैव अपमान का शिकार होते चले आये घोसी यादवों को अब सैंफई की गुलामी से मुक्त कराना ही सामाजिक न्याय मंच का मूल उद्देश्य होगा। अपनी इस मुहिम में हमें अराजकता,अन्याय व गुण्डई के प्रति कठोर बनकर शेष सभी अन्य वर्गों के साथ तरल-सरल स्वभाव अपनाना है,तभी हम संघर्ष करके समाज के प्रत्येक व्यक्ति को सम्मान दिलाने में कामयाब होकेंगे।


प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष विनोद यादव ने कहा है कि पिछली सैंफई सरकार और परिवार ने लगातार घोसी यादव समाज का जवरदस्त उत्पीडन किया है। जिसे अब हमारा समाज बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगा।
अब हमें सामाजिक न्याय के प्रति संघर्ष करना है। बैठक में सजातीय नेताओं ने संगठन विस्तार के सम्बन्ध में भी जमकर चर्चायें की गई। बैठक में मुकेश यादव,बाबा हरनारायण यादव,पूर्व प्रधान श्याम बाबू यादव फौजी,इटावा जिलाध्यक्ष जितेंद्र यादव,औरैया जिलाध्यक्ष प्रेमसिंह यादव,संतराम यादव,के०के०यादव,रमेश यादव,रामचन्द यादव,आदि अतिथियों का बैठक के आयोजक कमलेश कुमार यादव गुरु,सौवी यादव, जितेंद्र यादव शेरू, घनश्याम यादव,कृष्ण यादव,रामू यादव आदि ने पुष्पहार पहना कर जोरदार स्वागत सम्मान किया।
इस मौके पर रामलखन यादव,अंकित यादव, सुमित यादव,शीलू यादव, आशीष यादव,मनोज यादव सहित करीब चार सैकडा से अधिक घोसी यादव समाज के लोगों की उपस्थिति उल्लेखनीय रही। बैठक की अध्यक्षता के०के०डी०सी० के पूर्व प्राचार्य रामयस यादव ने की और सफल संचालन जारपुरा के पूर्व प्रधान विनोद यादव ने किया।