Monday , October 28 2024

इटावा, थाने से महज एक किलोमीटर दूर हुई ₹80हजार कीमत भैंस चोरी

थाने से महज एक किलोमीटर दूर हुई ₹80हजार कीमत भैंस चोरी

112 पर कॉल करने के डेढ़ घंटे बाद मौके पर पहुँची पीआरवी पुलिस-भैंस मालिक बयान

जसवंतनगर। बलरई थाना क्षेत्र में रोड किनारे घर के सामने बंधी ₹80 हजार कीमती एक भैंस को चोर चुरा ले गए। चोरी की यह घटना ईंट भट्टे के सीसीटीवी कैमरे में कैद बताई गई है।


विवरण के अनुसार नगला विशुन गांव के रहने वाले बनवारी लाल के पुत्र रामप्रकाश ने कुछ समय पूर्व ही बलरई भदान सड़क मार्ग पर बेटालाल की ठार के निकट अपने खेत में मकान बनवा रखा है जहां परिवार सहित रहते हैं। घर थाना बलरई से महज लगभग 1 किलोमीटर दूरी पर है। बीती रात 3 बजे के आसपास दरवाजे पर खूँटे से बंधी हुई ₹80 हजार कीमत की भैंस को चोर लोडर में लादकर चोरी कर रहे थे तभी घरवालों को आहट हुई देखा तो अंधेरे में कुछ चोर भैंस को खोलकर लोडर में लाद रहे थे रोकने की कोशिश की तो गाली-गलौज कर जान सिर्फ मारने की धमकियां देते हुए भैंस व लोडर समेत फरार हो गए।
भैंस के मालिक रामप्रकाश ने बताया कि इस दौरान उन पर हथियार हो सकते तो इस डर से पीछा नहीं किया। वो चिल्लाए इन लोगों को भी भैंस के साथ बांधकर गाड़ी में डाल लो उसके बाद तीन बजे जब 112 नंबर पर कॉल किया गया तो 112 नंबर की गाड़ी लगभग डेढ़ घंटे के अंतराल के बाद मौके पर पहुँची फिर उन लोगों ने जाँच पड़ताल की और कहा कि थाने में आकर तहरीर दे जाना।
पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर दी। तो पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई है।