Monday , October 28 2024

लंदन की गलियों में दिखा सारा अली खान का हॉट लुक, आप भी डाले इन तस्वीरों पर नजर

सारा अली खान हमेशा ही बोल्ड और ग्लैमरस लुक में नजर आती हैं। इस बार भी उनका नया लुक सुर्खियां बटोर रहा है। घूमने-फिरने की शौकीन सारा अली खान ने इस बार ट्रैवलिंग मैगजीन के कवर फोटोशूट के लिए इतना ग्लैमरस लुक कैरी किया है। जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

अभी हाल ही में सारा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अतरंगी और सतरंगी अंदाज में रणवीर सिंह को विश करती दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में सारा सतरंगी रंग के कोट और हैट में हैं और उनके पीछे दिखाई दे रही महिलाएं उन्हें घूरती दिख रही हैं।

वैसे तो सारा अक्सर ही अपने शानदार फोटोशूट की तस्वीरों को फैंस के लिये साझा करती रहती हैं। लेकिन इस बार उनकी ग्लैमरस लुक के साथ ही तस्वीरों में  खूबसूरती भी कैद है। इस इंस्टा स्टोरी पर सारा अली खान ने लिखा, ‘मुझे पता है कि महिलाएं मुझे जज कर रही हैं, लेकिन ये आपके लिए है, हैप्पी बर्थडे अगेन स्टाइल गुरु रणवीर सिंह’। सारा के रेनबो लुक को देख फैंस भी तारीफें कर रहे हैं।

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर नई तस्वीरों को साझा किया है। जिसमे वो आइवरी शेड की बिकिनी पहने पोज दे रही हैं। सितारों से सजे बिकिनी टॉप संग सारा मैचिंग का पैंट पहनें पोज दे रही हैं। जिसके साथ डिजाइनर ब्लेजर कैरी किया गया है।