Monday , October 28 2024

इटावा, बाबा बर्फानी के दर्शनों के लिये भरथना से तीर्थ यात्रियों का जत्था हुआ रवाना*

*भरथना से तीर्थ यात्रियों का जत्था हुआ रवाना*

● भरथना के उद्योगपति अजय कुमार गुल्लू यादव ने सकुशल वापसी की कामना के साथ जत्था किया रवाना,

भरथना,इटावा। ‘‘भूखे को भोजन प्यासे को पानी, जय बाबा अमरनाथ बर्फानी‘‘ के दर्शनार्थ करीब दो दर्जन श्रद्धालुओं के जत्थे को बडे ही हर्षोल्लास व उमंगता के साथ तिलक वन्दन, माल्यार्पण व मिष्ठान खिलाकर मंगलमय यात्रा उपरान्त सकुशल वापसी की कामना के बीच रवाना किया गया।

बाबा अमरनाथ बर्फानी सेवा समिति भरथना के तत्वाधान में नगर से करीब दो दर्जन श्रद्धालुओं का जत्था बाबा अमरनाथ बर्फानी के दर्शन के लिए रवाना हुआ है।
मंगलवार को कस्बा के मुहल्ला सब्जी मण्डी से समिति अध्यक्ष सुशील पोरवाल के साथ तीर्थ यात्रा पर निकले सभी श्रद्धालुओं का बम-बम भोले के जयघोषों के बीच उत्तर-प्रदेश उद्योग व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष अनन्त अग्रवाल,भरथना क्षेत्र के उद्योगपति अजय कुमार गुल्लू यादव,सुधीर पोरवाल,भाजपा नगर अध्यक्ष अनूप जाटव, चन्दन दुबे आदि गणमान्यजनों ने तिलक वन्दन,माल्यार्पण व मिष्ठान खिलाकर सकुशल वापसी की कामना के साथ तीर्थ यात्रियों को रवाना किया है। इस मौके पर सुमित गुप्ता,गिरीश शुक्ला, दीपक यादव,विवेक गुप्ता, मनोज राठौर,सभासद मनोज कुमार मुन्नी गुप्ता, अंशुल यादव,उमेश गुप्ता, आशीष चौहान आदि की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।