Tuesday , October 29 2024

इटावा, फुटबॉल प्रतियोगिता में एसएवी कालेज टीम का रहा दबदवा*

*फुटबॉल प्रतियोगिता में एसएवी कालेज टीम का रहा दबदवा*

● जनपदीय फुटबॉल प्रतियोगिता में कई कालेजों की टीमों ने किया प्रतिभाग,

आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर मंगलवार को भरथना की शिक्षण संस्थान एसएवी इंटर कॉलेज के विशाल प्रांगण में जनपद स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता का भव्य आयोजन किया गया। जिसमें मुख्यअतिथि रिटायर्ड पुलिस क्षेत्राधिकारी महावीर सिंह चौधरी ने फीता काटकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस अवसर पर विद्यालय के सभी शिक्षक, कर्मचारी साथी मौजूद रहे। प्रतियोगिता में एसएवी इंटर कॉलेज व प्रकाश इंटर कॉलेज के अलावा कैप्टन विशाल सिंह इंटर कॉलेज आदि कॉलेजों फुटबॉल
टीमों ने प्रतिभाग किया इसमें सीनियर बालक में एसएवी इंटर कॉलेज की टीम ने प्रकाश इंटर कॉलेज की टीम को 2-0 गोल से हराया दिया। बालिका सीनियर वर्ग में एसएवी इंटर कॉलेज की दोनों ही टीमों ने प्रतिभाग किया जिसमे दौनो ही टीमें 3-2 से विजयी रही। इसी क्रम में सब जूनियर एसएवी इंटर कालेज की टीम 4-1 से विजयी रही।
फुटबॉल प्रतियोगिता में
निर्णायक की भूमिका में कालेज के पीटीआई जगदीश चंद्र गौतम रहे। कमेंट्री व मंच का संचालन पीटीआई पवन चतुर्वेदी ने किया।


इस अवसर पर नरेंद्र सिंह यादव,रितेश कुमार चतुर्वेदी,संजीव कुमार यादव,अनिल कुमार चौधरी,इंद्रजीत यादव,शिव बचन सिंह,राजेश सिंह यादव,ह्रदेश कुमार यादव, कृष्ण चंद्र बाथम आदि शिक्षकों का विशेष सहयोग रहा।
प्रतियोगिता का समापन विद्यालय के प्रधानाचार्य शैलेंद्र कुमार ने विजयेता टीमों को पुरूस्कृत कर व अतिथियों का सम्मान कर किया गया।