Tuesday , October 29 2024

व्यवसाई कैलाश चन्द जैन की दुकान की दीवाल काट कर

चकरनगर/ चकरनगर मे सर्राफा व्यवसाई कैलाश चन्द जैन की दुकान की दीवाल काट कर एक बडी चोरी को तथा 27 जौलाई को इटावा शान्ती कालोनी निवासी सुरेश बाबू की सर्राफा की दुकान बिचपुरी खेडा में एस एस ज्वैलर्स की दुकान पर चोरी की घटना को अन्जाम दिया
व्यापार मन्डल के जिलाध्यक्ष अनन्त अग्रवाल, जिला महामंत्री सदाशिव श्रीवास्तव संरक्षक मनीष जैन,जिला उपाध्यक्ष मनुराज राठौर,चकरनगर- हनुमन्तपुरा व्यापार मन्डल ईकाई के अध्यक्ष उमेश भदौरिया ने कहा कि चोरी की बारदात हुए लगभग 22 दिन से ऊपर हो रहे हैं चकर नगर की पुलिश पीडित व्यापारी परिवार को और न ही व्यापार मन्डल पदाधिकारियों को कोई ठोस संन्तुस्टि दे पा रही.
अनन्त अग्रवाल ने कहा कि चकर नगर में व्यापारी के यहां लगभग दो करोड की चोरी हुई व्यापारी बुरी तरह बर्बाद हो गया पुलिश केवल झूठा आश्वाशन देती रही अब व्यापारी व व्यापार मन्डल पुलिश की कार्यशैली से निराश होने लगा अगर पुलिश ने आगे चोरी का खुलाशा भी कर लिया तो पीडित व्यापारी का भला नही होगा. क्योकि पीडित का चोरी गया माल बरामद नही होता है तो घटना का बर्क आउट होना या न होना कोई मायने नही रखता. व्यापार मन्डल के जिलाध्यक्ष ने बरिष्ठ पुलिश अधीक्षक से चकर नगर की चोरी का माल सहित शीघ्र पर्दफाश की मांग की.