Monday , October 28 2024

आलिया भट्ट ने पहली बार इंस्टाग्राम पर शेयर की बेटी राहा को मिले इन गिफ्ट्स की तस्वीरे

लिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपनी, पति रणबीर कपूर और अपनी नवजात बेटी राहा की रजाई की तस्वीर शेयर की है। एनिमल प्रिंट के साथ प्यारी हैंडक्राफ्टेड रजाई की फोटोज भी पोस्ट की है।

एक विशेष नोट के साथ राहा का अपने जीवन में स्वागत भी कर लिया है।  आलिया ने इंस्टाग्राम पर कस्टमाइज्ड रजाई की फोटोज साझा की। फोटोज में हाथ से बनी एक रजाई थी जिस पर आलिया और रणबीर का नाम लिखा हुआ था।

आलिया की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘ओएमजी! प्रिय राहा, हम आशा करते हैं कि आप पुरकल स्त्री शक्ति @ आलियाभट्ट की दीदी द्वारा प्यार से तैयार की गई लील मसाई को संजोएंगे, आपने हमें खुशी से भर दिया और यह हमारे जैसे छोटे एन्टरप्राईज के लिए बहुत महत्व रखता है! सुपर आभारी और आभारी !! हमारे कारीगर अभिभूत हैं और उनमें से प्रत्येक आपके पेज @aliaabhatt पर अपना काम देखने के लिए Instagram के जरिए स्वाइप कर रहा है! @anaitashroffadajania बहुत बहुत धन्यवाद! हमारी महिलाएं अपना सारा प्यार भेजती हैं! क्या दिन है! प्रेम, प्रकाश और परमात्मा। पैचिंग लाइफ, क्विल्टिंग खुशियाँ।”

किया है। आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी पोस्ट के साथ खबर शेयर की और लिखा था, “और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर में – हमारी बच्ची यहां है … और वह कितनी जादुई लड़की है।