Monday , October 28 2024

फिल्म ‘रघुथाथा’ से कीर्ति सुरेश का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़, विजय किरागंदूर ने कहा-“रघुथाथा एक मजबूत…”

साउथ अदाकारा कीर्ति सुरेश इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘रघुथाथा’  को लेकर चर्चा में हैं। यह एक युवा महिला की खुद को खोजने की मजेदार, आशा और खुशी देने वाली कहानी है क्योंकि वह अपने लोगों और जमीन की पहचान की रक्षा के लिए एक चुनौतीपूर्ण यात्रा पर जाती है।

इस फिल्म में कीर्ति सुरेश लीड रोल में हैं और इसे अवॉर्ड विनिंग ‘फैमिली मैन’ लेखक सुमन कुमार द्वारा लिखित और निर्देशित हैं, जो उनके निर्देशन में पहली फिल्म होगी।

इस बीच ‘केजीएफ चैप्टर 2’ और ‘कांतारा’ की सक्सेस के बाद होम्बले फिल्म्स ने अब अपनी अगली तमिल फिल्म ‘रघुथाथा’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया है।  प्रतिभाशाली राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता कीर्ति सुरेश के साथ पहला सहयोग है, जिन्होंने कई हिट फिल्मों के साथ मलयालम, तमिल और तेलुगु फिल्मों में बड़े पैमाने पर काम किया हैं।

ऐसे में इस पोस्टर के रिलीज पर निर्माता विजय किरागंदूर ने कहा- ‘रघुथाथा एक मजबूत और दृढ़निश्चयी महिला के बारे में एक कॉमेडी ड्रामा है, जो नियमों को चुनौती देकर, अपने सिद्धांतों को कायम रखते हुए, उनके लिए लड़ती है और आखिर में सभी के लिए प्रेरणा बन जाती है। उसकी मुसीबतों और तकलीफों के बीच आप उसकी पहचान को उभरते हुए देखते हैं। मजेदार तरीके से प्रस्तुत की गई यह फिल्म परिवार के हर सदस्य को हंसाने और आत्मनिरीक्षण करने का वादा करती है।

कीर्ति की टैलेंट और वर्सेटिलिटी को देखते हुए वह मुख्य भूमिका निभाने के लिए एकदम सही पसंद हैं और हम उन्हें बोर्ड पर लाकर खुश हैं। होम्बले फिल्म्स ने हमेशा भारतीय दर्शकों को एक अनुभव कराया है।