Monday , October 28 2024

सैफई रोड पर पल्सर सवार बदमाशों ने वृद्ध से 10 हजार रुपए लूटे

फोटो:- लूट का शिकार नरेश चंद्र सविता

जसवंतनगर(इटावा)। अपनी बेटी के घर से लौट आए एक बुजुर्ग पिता से बाइक सवार बदमाशों में यहां ₹10000 की लूट कर ली। यह बाइक सवार बदमाश पल्सर गाड़ी पर सवार थे। बदमाशों ने लूट की और बाइक से ही रफूचक्कर हो गए। जब लूट की जा रही थी ,तो वृद्ध पिता ने बदमाशों से जमकर गुत्थम गुत्था की ।

प्राप्त जानकारी के मुताबिकग्राम अजनौरा निवासी नरेश चंद्र सविता (60 वर्ष) पुत्र रामनाथ मंगलवार को अपनी लड़की के घर गए थे । बुधवार सुबह वह 11 बजे बस से यहां सैफई तिराहा पर उतरे । अपने घर जाने के लिए टैंपो का इंतजार कर रहे थे, तभी उन्हें वहां एक पल्सर सवार युवक मिल गया और उसने कहा कि आप मेरे साथ बैठ जाओ मैं आपको छोड़ दूंगा। नरेश चंद्र उसके साथ बैठ गए।वह कुछ ही दूरी पहुंचे थे, तभी उन्हें दूसरा युवक मिला उसने रोक कर कहा कि मुझे भी सैफई जाना है, छोड़ दो । वह भी साथ में बैठ गया । सैफई रोड पर ही खप्पर वाले बाबा के आश्रम के सामने उन्होंने बाइक रोक ली और छीना झपटी कर उससे दस हज़ार रुपये छीन लिए ।

इसी बीच पीड़ित नरेश ने बदमाशों के साथ खींचातानी की मगर बदमाश झपट्टा मार के भाग गए। वह काफी चीखा चिल्लाया ,मगर तब तक बदमाश भाग चुके थे।

जसवंत नगर पुलिस को घटना की सूचना दी गई है ,मगर बाइक सवार बदमाशों का कोई अता पता नहीं चला है।

*वेदव्रत गुप्ता