Sunday , October 27 2024

रणबीर कपूर ने फिर किया खुलासा, पाकिस्तानी कलाकारों के साथ करना चाहते हैं काम…

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर पिछले हफ्ते रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए. यहां उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें पाकिस्तानी फिल्म में काम करने में कोई झिझक नहीं होगी.

रणबीर ने कहा, मुझे लगता है कि कलाकारों के लिए, विशेष रूप से कला के लिए कोई सीमा नहीं है. मौला जट्ट के लिए पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री को बहुत-बहुत बधाई.सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है.”

बता दें कि फवाद खान और माहिरा खान अभिनीत द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट अक्टूबर में रिलीज हुई थी. फवाद और माहिरा दोनों ने भारतीय फिल्मों में काम किया है. जहां माहिरा ने शाहरुख खान के साथ रईस में अभिनय किया, वहीं फवाद खूबसूरत और कपूर एंड संस का हिस्सा थे.

रणबीर कपूर ने पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर कहा कि मैंने पिछले छह सालों में, भारतीय और पाकिस्तानी कलाकारों को एक दूसरे के इंडस्ट्री में काम करते देखा है.  फेस्टिवल में एक्टर को वैरायटी इंटरनेशनल वैनगार्ड एक्टर अवार्ड से सम्मानित भी किया गया था.अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित हिट फिल्म ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन – शिव में देखा गया था. उनकी आने वाली फिल्मों में संदीप रेड्डी वंगा की एनिमल और लव रंजन के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म शामिल है.