Sunday , October 27 2024

मैक्सिमा ने नई स्मार्टवॉच मैक्सिमा मैक्स प्रो हीरो इस मूल्य के साथ मार्किट में की पेश

घरेलू कंपनी मैक्सिमा ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच मैक्सिमा मैक्स प्रो हीरो लॉन्च कर दी है। मैक्सिमा मैक्स प्रो हीरो स्मार्टवॉच के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा दी गई है और इसके लिए एचडी माइक और एआई वॉयस असिस्टेंस का सपोर्ट दिया गया है।

मैक्स प्रो हीरो स्मार्टवॉच 1.83 इंच के बड़े डिस्प्ले के साथ आती है और 100 से अधिक वॉच फेस को सपोर्ट करती है। मैक्सिमा मैक्स प्रो हीरो को तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, रोज गोल्ड और ग्रे में पेश किया गया है।

डिस्प्ले के साथ 600 निट्स ब्राइटनेस का सपोर्ट दिया गया है। घड़ी के साथ 100 से अधिक घड़ी चेहरे और 200 से अधिक खेल मोड समर्थित हैं। मैक्सिमा मैक्स प्रो हीरो से आप फोन के कैमरा और म्यूजिक को भी कंट्रोल कर सकेंगे।

मैक्सिमा मैक्स प्रो हीरो स्मार्टवॉच इनबिल्ट गेम्स, हार्ट रेट, SpO2, स्लीप मॉनिटरिंग फीचर्स और एक्सक्लूसिव मैक्सिमा स्मार्टफिट ऐप के लिए सपोर्ट के साथ आती है।  मैक्सिमा मैक्स प्रो हीरो स्मार्टवॉच के अतिरिक्त फीचर्स की बात करें तो यह सोशल मीडिया नोटिफिकेशन, ड्रिंकिंग अलर्ट, अलार्म, स्टॉपवॉच टाइमर, फीमेल हेल्थ एंड पीरियड ट्रैकर, डीएनडी/पावर सेवर आदि जैसे फीचर्स के साथ आती है।