Sunday , October 27 2024

नागरी गांव के पास ट्रैक्टर लगाकर कार रोकी, हजारों रुपए के जेवर लूटे

फोटो:- विवाहित कल्पना और घायल हुआ कार चला रहा व्यक्ति

जसवंतनगर इटावा। मीठेपुर गांव के पास हायवे के पास स्थित एक मैरिज होम में शादी करके क्षेत्र के ग्राम नागरी विदा के लिए लड़की को लेकर जा रही एक इको कार को ट्रैक्टर लगाकर नागरी गांव से पहले रोक लिया गया। कार में बैठे लोगों की मारपीट के साथ एक पुरुष व लड़की के हजारों रुपए के जेवरात भी लूट लिए गए।

घटना को लेकर नागरी गांव के ही निवासी गण 3 लोगों के विरुद्ध नामजद तहरीर दी गई है।

तहरीर में सर्वेश कुमार पुत्र रामेश्वर दयाल निवासी ग्राम मोहब्बतपुर बैरई, थाना शिकोहाबाद, जनपद फिरोजाबाद ने बताया है कि बुधवार की सुबह 9:00 बजे वह कल्पना पुत्री सियाराम निवासी ग्राम नागरी थाना जसवंतनगर की शादी के बाद अपनी कार से कल्पना व अन्य रिश्तेदारों के साथ नागरी जा रहा था। कार नागरी के पास पहुंची ही थी कि अजय कुमार पुत्र श्री उदयवर सिंह, जगबीर तथा उदयवीर पुत्रगण धीरी सिंह निवासीगण ग्राम नागरी ने रास्ते में ट्रैक्टर लगा दिया। और मुझे कार से उतारकर बुरी तरह मारा-पीटा और गाली गलौज की। उपरोक्त ने मेरी सोने की जंजीर, दो अंगूठी, एक मोबाइल सेट तथा कल्पना की तरकी सोने की चैन लूट ली। ।बाद में तीनो नामजदों ने धमकी कि रिपोर्ट कराई दो जान से मार देंगे।

घायल सर्वेश कुमार की डॉक्टरी कराई गई है। तहरीर मिलने के बाद थाना प्रभारी जसवंत नगर, क्षेत्राधिकारी तथा पुलिसअधीक्षक ग्रामीण घटनास्थल के लिए रवाना हो गए । तीनों लुटेरों की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही थी।

*वेदव्रत गुप्ता