Sunday , October 27 2024

चोरी कर ले जाई जा रही ट्रैक्टर की ट्रॉली चोरों सहित पुलिस ने धर पकड़ी

फोटो- पकड़ी गई ट्रॉली के साथ जसवंत नगर पुलिस

जसवंतनगर (इटावा)। सैफई इलाके के ग्राम नगला राठौर से चोरी करके ले जाई जा रही एक ट्रैक्टर की टोली को जसवंतनगर पुलिस ने बीती रात पीछा करके बरामद कर लिया।

पीछा करते-करते पुलिस हाईवे पर कठफोर टोल प्लाजा तक पहुंच गई थी, इसलिए बरामद ट्रॉली और दोनो चोरों को बाद में फिरोजाबाद जनपद के सिरसागंज थाने की पुलिस को करवाई के लिए सौंपा दिया।

बताया गया है कि चोरों ने नगला राठौर निवासी गिरेंद्र सिंह पुत्र बांकेलाल के घर के बाहर खड़ी ट्रैक्टर की ट्रॉली को रात के वक्त चुराया और उसे एक ट्रैक्टर से टुचिंग कर जसवंत नगर की ओर भाग पड़े। गांव वासियों को जब पता चला कि चोर ट्रॉली चुराकर जसवंत नगर की ओर गए हैं, तो लोग एक ईको कार से पीछा करने लगे।चोर ट्रॉली को लेकर जसवंत नगर हाईवे चौराहा पार करते हुए सिरसागंज की ओर मुड़ गए। पीछा कर रहे लोगों को जसवंतनगर हाईवे चौराहे पर गश्त कर रहे सब इंस्पेक्टर भगवान सिंह और पुलिस दल मिला। उन्होंने उन्हें ट्रैक्टर ट्रॉली चोरी कर सिरसागंज की ओर ले जाए जाने की बात बताई। इस पर पुलिस दौड़ पड़ी और करीब 15 किलोमीटर दूर कठफोरी टोल प्लाजा पर चोरों को मय ट्रॉली के दबोच लिया।ट्रॉली लेकर जा रहे दोनो चोरों सुबी पुत्र राम प्रताप निवासी किल्ली सुल्तानपुर थाना बसरेहर, जनपद इटावा और रजित सिंह पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी थाना बरनाहल,जनपद मैनपुरी को धर दबोचने के बाद थाना क्षेत्र सिरसागंज होने के कारण जसवंत नगर पुलिस ने वहां की पुलिस को सूचित किया और चोरी गई ट्रैक्टर ट्रॉली और दोनों चोरों को वहां की पुलिस को सौंपा दिया।

*वेदव्रत गुप्ता