Sunday , October 27 2024

पॉलीथिन जब्ती के नाम पर दुकानदार से तौल कांटे की छीना झपटी 

फोटो: दुकान पर छीना झपटी होती हुई

जसवंतनगर(इटावा)। दुकानों पर पॉलिथीन उपयोग किए जाने को लेकर शुक्रवार को जब नगर पालिका द्वारा यहां अभियान चलाया गया तो एक दुकानदार का चेकिंग के दौरान तोलने का कांटा एक अधिकारी द्वारा छीड़ने की घटना से दुकानदारों में रोष फैल गया। दुकानदारों से पॉलीथिन का प्रयोग न करने के लिये चलाये जा रहे इस जागरूकता अभियान के दौरान नगर पालिका जसवंतनगर के अधिशाषी अधिकारी द्रारा बड़े चौराहा पर संतोष पनीर विक्रेता दुकानदार से छिड़ने की अभद्रतापूर्ण की गई।

उसका तौल काँटा जबरन उठाने को लेकर उधोग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल उ.प्र. ने रोष व्यक्त किया है। जिलाध्यक्ष आलोक दीक्षित एवं जिला महामंत्री आकाशदीप जैन ने कहा कि किसी भी दुकानदार का उत्पीड़न नही होने दिया जाएगा। जसवंतनगर नगर अध्यक्ष अतुल बजाज एवं नगर महामंत्री राजीव यादव ने ईओ द्रारा व्यापारी के साथ अभद्र व्यवहार करना निंदनीय बताया। प्रशासन कोई भी अभियान चलाए, लेकिन नियमानुसार कार्यवाही करे। दुकानदार से अभद्रता नही होनी चाहिए। वरना विरोध सड़को से लेकर लखनऊ तक किया जायेगा।

ईओ जसवंतनगर द्रारा दुकानदार के साथ कि गई अभद्रता की निंदा जिला कोषाध्यक्ष क़ामिल कुरैशी, जसवंतनगर इकाई के चेतन जैन, अनुज वर्मा, शांतुन पुरवार, मो.इरशाद आदि ने की है।

*वेदव्रत गुप्ता