Sunday , October 27 2024

विद्युत बकाया वसूली अभियान तेज, 3 दिन में 5 लाख की वसूली

फोटो:- वसूली अभियान में जुटे विद्युत उपखंड अधिकारी ए के सिंह और राजकुमार

जसवंतनगर (इटावा)। विद्युत विभाग के अधिकारी इन दिनों जबरदस्त रूप से वसूली अभियान में जुटे हैं । 3 दिन के अंदर अकेले जसवंतनगर कस्बे से 5 लाख रुपए से ज्यादा की वसूली की गई है। 4 दर्जन से ज्यादा लोगों के कनेक्शन काटते हुए उनके मीटर उखाड़ दिए गए हैं।

यह जानकारी उपखंड अधिकारी विद्युत जसवंतनगर ए के सिंह ने देते हुए बताया है कि शुक्रवार को नगर के सब्जी मंडी, होमगंज, पड़ाव मंडी, पंसारी बाजार आदि में 10 हजार रुपए से ज्यादा के बकायेदारों के यहां अधिशासी अभियंता विद्युत राजीव कालरा के नेतृत्व में वसूली अभियान चलाया गया, जिनमें मौके पर 70 हजार नगदी की वसूली तथा एक लाख से ज्यादा की ऑनलाइन वसूली की गई। गुरुवार को इसी तरह के वसूली अभियान में कुल मिलाकर 1लाख 92 हजार की, इससे पूर्व इतनी ही राशि वसूली गई थी ।इस प्रकार 3 दिन के अंदर 5 लाख रुपयों से ज्यादा की वसूली अभियान चलाकर की गई है ।

उन्होंने बताया कि वसूली अभियान अब निरंतर चलेगा और अवैध कटिया और चोरी से बिजली चलाने वालों से साफ कह दिया गया है कि 1 हफ्ते के अंदर वह अपने कनेक्शन नियमित करा लें वरना मुकद्द्मे दर्ज करा कर उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इस वसूली अभियान में उपखंड अधिकारी, अवर अभियंता के अलावा टी जी – 2 राजकुमार, राकेश कुमार ,लाइनमैन लाल कुमार, जितेंद्र कुमार आदि शामिल थे।

*वेदव्रत गुप्ता