Sunday , October 27 2024

‘दीदीर सुरक्षा कवच’ को लेकर भाजपा और TMC आमने सामने दिलीप घोष बोले-“हर जगह पहुंच रहे…”

श्चिम बंगाल में विपक्षी भाजपा और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के बीच शनिवार को तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी द्वारा घोषित एक नए आउटरीच कार्यक्रम ‘दीदीर सुरक्षा कवच’ को लेकर जुबानी जंग शुरू हो गई।

ममता बनर्जी सरकार द्वारा शुरू की गई कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार करने के लिए लगभग 3.5 लाख पार्टी कार्यकर्ता अगले दो महीनों में राज्य की 10 करोड़ आबादी को कवर करते हुए लगभग दो करोड़ घरों का दौरा करेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, ‘तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेताओं को अपने अध्यक्ष की सुरक्षा कवच बनने की जरूरत पड़ रही है, क्योंकि उन्हें लोगों को वंचित करके केंद्रीय परियोजनाओं के धन की ठगी के अपने कुकृत्यों के बारे में बताना होगा।’

उन्होंने कहा, ‘दिल्ली के दूत अब राज्य के विभिन्न हिस्सों में बीडीओ कार्यालयों और बैंकों तक हर जगह पहुंच रहे हैं। केंद्रीय टीमें यह पता लगाने के लिए राज्य में हर जगह घूम रही हैं कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत धन का उपयोग कैसे किया गया।’ प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकानों के आवंटन में अनियमितताओं के आरोपों की जांच के लिए दो केंद्रीय दल अब पश्चिम बंगाल में हैं।