Sunday , October 27 2024

प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर बरसे राहुल गांधी कहा-“किसान के भूखा मरने के बाद भी उसका…”

भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे है कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने यूपी में एक सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा। राहुल ने पीएम को निशाने पर लेते हुए कहा कि वह अरबपतियों का लाखों-करोड़ों रुपये का कर्जा एक मिनट में माफ कर देंगे,  किसान के भूखा मरने के बाद भी उसका कर्जा माफ नहीं करेंगे।

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा शनिवार सुबह हरियाणा के पानीपत से करनाल पहुंची।  ट्विटर पर यात्रा की उनकी एक तस्वीर पर हंगामा शुरू हो गया। तस्वीर में राहुल गांधी के साथ में एक बच्चा दिख रहा है।

भाजपा नेता तेजिंदर सिंह बग्गा ने उनकी इस तस्वीर को बेशर्म करार दिया है। बग्गा ने ट्वीट कर कहा है कि चार डिग्री तापमान में राजनीति के लिए एक बच्चे को कपड़े उतार के घुमाना एक बेशर्म ही कर सकता है। बता दें, कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो यात्रा को लेकर विपक्ष के निशाने पर हैं।

एयरपोर्ट, रेलवे सहित अन्य सरकारी विभागों का निजीकरण करके उन चार मित्रों को सौंपना चाहते हैं।  सोचा कि संसद में काम के मुद्दे उठाएंगे। नोटबंदी, जीएसटी के गलत फैसलों पर बोलने की कोशिश की। जमीन अधिग्रहण कानून को जब मोदी सरकार लेकर आई तो रद्द कराने की कोशिश की।  हम जब पार्लियामेंट में बोलने की कोशिश करते हैं तो वो माइक बंद कर देते हैं।