Sunday , October 27 2024

तमिलनाडु: राज्यपाल के खिलाफ विवादित पोस्टर से गरमाई राजनीति, भाजपा ने बैनरों के साथ पलटवार

मिलनाडु में तमिझगम विवाद के बीच मंगलवार को चेन्नई के कुछ हिस्सों में राज्यपाल के खिलाफ विवादित पोस्टर देखे गए। इन पोस्टरों में राज्यपाल आरएन रवि और मुख्यमंत्री एमके स्टालिन दिखाई दे रहे हैं।

आज ट्विटर पर गेट आउट रवि वाले पोस्टर देखे गए।  भाजपा ने भी बैनरों के साथ पलटवार किया है।विधानसभा में राज्यपाल का राज्य सरकार के साथ आमना-सामना होने के बाद सोमवार से ट्विटर पर हैशटैग ‘गेट आउट रवि’ ट्रेंड कर रहा है।  उनकी सरकार द्वारा तैयार किए मसौदे (ड्राफ्ट) को बनाए रखा।

पुडुकोट्टई में स्थानीय भाजपा पदाधिकारियों द्वारा रवि की प्रशंसा में पोस्टर लगाए गए हैं। बीजेपी के कई ट्विटर हैंडल्स ने उनका समर्थन किया और इस मामले को लेकर सत्तारूढ़ डीएमके की आलोचना की।

विधानसभा से वॉकआउट करने को लेकर उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, ‘आम तौर पर हमारे नेता (स्टालिन) अपने जवाबों से (विधानसभा में) विपक्ष को दौड़ाते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने राज्यपाल को दौड़ाया।’

तमिलनाडु भाजपा के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने सत्तारूढ़ द्रमुक के कुछ विधायकों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। एक ट्वीट में राज्य सचिव ए अश्वथामन ने कहा कि उन्होंने आईपीसी की धारा 124 के तहत शिकायत दर्ज की है।