Sunday , October 27 2024

ब्लॉक सभागार में क्षेत्र पंचायत की बैठक में विकास कार्यो की समीक्षा कर आगामी वर्ष के कार्यो के लिए प्रस्ताव मांगे गए

इटावा/भरथना। ब्लॉक सभागार में शुक्रवार को क्षेत्र पंचायत की बैठक का आयोजन किया गयाजिसमें बीते वर्ष हुए विकास कार्यो की समीक्षा कर आगामी वर्ष के कार्यो के लिए प्रस्ताव मांगे गए।

बैठक में बतौर अतिथि पूर्व ब्लॉक प्रमुख हरिओम यादव ने कहा कि समस्त ग्राम प्रधान व बीडीसी सदस्यों से शासन की मंशानुरूप कार्य करें,योजनाओं का क्रियान्वयन कर पात्र को लाभान्वित कराने का प्रयास करें।ब्लॉक प्रमुख विनोद दोहरे ने भी शासन की योजनाओ के अनुरूप विकास कार्य करायें।

प्रभारी खंड विकास अधिकारी यदुवीर सिंह ने कहा कि विकास खंड अंतर्गत समस्त ग्राम प्रधान व बीडीसी सदस्य आगामी वर्ष के लिए क्षेत्र में सड़क,खड़ंजा,नाली आदि विकास कार्यो का प्रस्ताव भेजें। शासन की योजनाओं का पारदर्शी तरीके से अमल कराएं।

बैठक के दौरान एडीओ कृषि इंद्रपाल सिंह भदौरिया,पशु चिकित्साधिकारी डॉ सतेंद्र निगम, प्रभारी सीडीपीओ बेबी यादव आदि ने संबंधित विभाग की योजनाओं की विस्तार पूर्वक जानकारी दी गई।

बैठक में प्रधान/प्रतिनिधि शंकर सविता,दिनेश यादव,ब्रजराज सिंह,प्रदीप यादव,कृपाशंकर,राजेश यादव,इंद्रपाल सिंह यादव,अभयराम,रानू यादव व बीडीसी सुनील यादव, सर्वेश कुमार, प्रदीप प्रभाकर,अनुराधा जाटव आदि मौजूद रहे।