Saturday , October 26 2024

संदिग्धवस्था में युवक की मौत होने से परिजनों में कोहराम मचा

इटावा/भरथना। संदिग्धवस्था में युवक की मौत होने से परिजनों में कोहराम मचा,सूचना पर पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को जिला पोस्टमार्टम ग्रह भेजा।

क्षेत्र अंतर्गत कर्वा गांव निवासी अरुणेश 33 पुत्र परशुराम की सोमवार की रात के दौरान घर मे अचानक हालत बिगड़ने पर परिजन पास के ही प्राइवेट चिकित्सक के पास ले गए वहां से वापस घर आने पर मौत हो गई।अरुणेश की अचानक होने में परिजनों में चीख पुकार मच गई।मंगलवार की दोपहर बाद पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव गांव पहुचने पर पत्नी सुमन व दो पुत्रियां करिश्मा,गुनगुन व एक पुत्र रौनक आदि परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है।

परिजनों के मुताबिक सोमवार की शाम अरुणेश घर से निकल कर अपने कुछ दोस्तों के साथ था,घर वापस आने पर अचानक तबियत बिगड़ने पर पास ही स्थित प्राइवेट चिकित्सक के पास ले गया वहां से घर वापस आने पर कुछ देर बाद हालत गंभीर हो गई और उपचार को ले जाने से पहले मौत हो गई। अरुणेश गुजरात के अहमदाबाद में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था,लगभग 20 दिन पहले गांव स्थित घर आया था।

एसआई राजेश कुमार ने बताया अरुणेश की रात के दौरान अचानक तबियत बिगड़ने से मौत हो गई,सोमवार की शाम वह अपने दोस्तों के साथ घर से बाहर था,उस दौरान आपस में शराब भी पी गई।घर पहुचने पर अरुणेश की हालत गंभीर हो गई औरबाद में मौत हो गई।घटना के सम्बंध में परिजनों ने अब तक कोई तहरीर नही दी है।