Saturday , October 26 2024

फक्कड़पुरा में नए पालिका अध्यक्ष का”अहसान” के घर पर हुआ भव्य स्वागत

 

फोटो:- नवनिर्वाचित पालिका अध्यक्ष का साल उड़ा कर अभिनंदन करते हाजी मोहम्मद अहसान तथा मौजूद अन्य लोग
             
 जसवंतनगर(इटावा)। नवनिर्वाचित पालिकाध्यक्ष सत्यनारायण शंखवार पुद्दल का रविवार शाम फक्कड़पुरा मोहल्ला में।हाजी मोहम्मद अहसान के घर पर भव्य स्वागत किया गया।      इस अवसर पर बड़ी संख्या में मोहल्ला के लोग और क्षेत्र के चुने हुए सभासद मौजूद थे।

 शिवपाल सिंह यादव के विधायक  प्रतिनिधि हाजी मोहम्मद अहसान ने पुद्दल को  गर्मजोशी से शॉल ओढ़ाकर  तथा पुष्पमालायें पहनाकर स्वागत किया। उन्हें आशीर्वाद दिया।
 मोहम्मद अहसान ने कहा कि इस चुनाव में हमारे समर्थकों और समाज के लोगों ने बढ़-चढ़कर माननीय शिवपाल सिंह यादव के सम्मान में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सत्यनारायण को ऐतिहासिक जीत दिलाई है। यह जीत न केवल एक समाज या  जाति की है, बल्कि यह पूरे नगर की जीत है। क्योंकि नगर के लोगों ने शिवपाल सिंह यादव की प्रतिष्ठा को ऊंचा रखने के लिए भारतीय जनता पार्टी और अन्य पार्टियों के प्रत्याशियों तथा यहां के तथाकथित  वोट के ठेकेदार बनने वाले लोगों को  सबक सिखाते और परास्त करते हुए हार का पाठ सिखाया है ।अब उन्हें उम्मीद है कि नए पालिका अध्यक्ष नगर में बढ़-चढ़कर विकास काम करके विधायक शिवपाल सिंह यादव का सम्मान बढ़ाएंगे।
 इस अवसर पर विनोद यादव लंबरदार, सभासद कमल प्रकाश, फैजान अहमद के अलावा अन्नू लाइट वाले आदि मौजूद थे।                 सत्यनारायण शंखवार ने सभी का आभार व्यक्त किया। साथ ही कहा कि हमें जसवंत नगर के हर समाज से व्यापक समर्थन मिला है, और अब हम बिना किसी भेदभाव के पूरे नगर में विकास की गंगा बहाएंगे।
___
*वेदव्रत गुप्ता