Saturday , October 26 2024

पानकुंवर इंटरनेशनल के डॉ कैलाश यादव दिल्ली में ‘ हुए सम्मानितपनकुंवर

 

फोटो डॉ कैलाश यादव को सम्मानित किया जाता हुआ

इटावा 17 मई।विजन टीवी वर्ल्ड ने ‘विजन अमृत काल भारत का 2047’ के रोडमैप की रूपरेखा तैयार करने के लिए शिक्षा, रक्षा, कानून, संस्कृति, पर्यावरण, प्रौद्योगिकी, चिकित्सा, कृषि, राजनीति, पर्यटन और अर्थव्यवस्था पर पैनल चर्चा की श्रृंखला आयोजित की ।जैसा कि भारत दशक के अंत तक 5 ट्रिलियन अमेरिकी डॉलर की अर्थव्यवस्था बनने के लिए तैयार है, लोकप्रिय समाचार संगठन विजन टीवी वर्ल्ड ने आज ‘विजन अमृत का भारत का 2047’ का आयोजन किया। जिसके तहत संवादों की श्रृंखला आयोजित की गई। जिसमें हमारे समाज के विभिन्न वर्गों के विषय विषेसज्ञों, सरकार, नीति निर्माता, सरकारी नौकरशाह, टेक्नोक्रेट, सिविल सोसाइटी, ओपिनियन मेकर्स, फिनटेक, शेयर बाजार, विषय विशेषज्ञ, विदेशी राजनयिक, प्रौद्योगिकीविद, एसडीजी, पत्रकार और मीडिया प्रोफेशनल एक साथ एक मंच पर साथ आये।

इस कार्यक्रम का उद्घाटन नई दिल्ली में एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने किया। पर्यावरण छात्र संसद के सयोंजक डॉ. कैलाश चन्द्र यादव को भा . ज.पा. के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने सम्मानित किया ।

यह कार्यक्रम श्री प्रणब प्रखर – विजन टीवी वर्ल्ड के अध्यक्ष और संपादक द्वारा प्रस्तुत किया गया था, जिन्होंने “विजन अमृतकाल भारत का 2O47” विषय के तहत विजन टीवी वर्ल्ड विचार-मंथन सत्रों की अवधारणा भी की थी।

इस अवसर पर पान कुंवर विद्यालय के समस्त स्टाफ एवं शहर के गणमान्य व्यक्तियों ने कैलाश चंद यादव को बधाई दी एवं उनके कार्यों की भूरी भूरी प्रशंसा की।

फोटो डॉ कैलाश यादव को सम्मानित किया जाता हुआ