Saturday , October 26 2024

 लुधपुरा, मोहन मड़ैया के वार्डों में पालिकाध्यक्ष का किया गया जोरदार अभिनंदन

 
____
फोटो: लधपुरा औरमोहन मड़ैया वार्डों में पालिका अध्यक्ष का स्वागत करती महिला सभासद
 
          
जसवंतनगर(इटावा)।नव निर्वाचित नगर पालिकाध्यक्ष सत्यनारायण शंखवार पुद्दल का लुधपुरा वार्ड न॰14 और वार्ड नंबर 7 की महिला सभासदों साधना देवी पत्नी भूपाल सिंह शाक्य (गुड्डा) तथा मीना देवी शंखवार पत्नी सत्यभान शंखवार तथा मोहन की मड़ैया वार्ड 16 की सभासद सोनी शाक्य पत्नी हेमू शाक्य ने सोमवार को सम्मान समारोह का आयोजन किया और जीत की बधाई दी।
पालिका अध्यक्ष ने इस मौके पर मोहल्लों के विभिन्न घरों में जाकर विजई बनाने के लिए लोगों का आभार व्यक्त किया।बड़े बुजुर्गों से आशीर्वाद प्राप्त किया। इन वार्डों की सभासदों, पतियों और समर्थकों ने पालिका अध्यक्ष को अपने अपने वार्ड की समस्याएं बताकर उनको हल कराने की अपेक्षा की।
   इस अवसर पर सत्यनारायण शंखवार ने कहा कि शपथ ग्रहण  होते ही वह अपने वायदे पूरे करने तथा विभिन्न वार्डों की समस्याओं का हल लोगों और सभासदों के सहयोग से करने का भरपूर प्रयास करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि वह अब नगर के हर व्यक्ति के है ,उन्हें भले ही किसी ने वोट न दिया हो, मगर वह प्रत्येक व्यक्ति को विकास से अभिभूत करेंगे तथा समस्याओं के हल में कोई भेदभाव नहीं करेंगे।                   सभासद साधना देवी के पति भूपाल सिंह ने वार्ड मे साफ-सफाई और जल व्यवस्था पर विशेष ध्यान रखने पर जोर दिया।  लुधपुरा मे जागेश्वर दयाल शंखवार (अध्यापक)  ने अपने आवास पर नगर पालिकाध्यक्ष सत्यनारायण शंखवार (पुद्दल) को आमंत्रित कर जीत की बधाई दी उनके उज्जवल भविष्य की कामना एवं नगर में उत्तम कार्य कर आदर्श नगरपालिका बनाने की भी शुभकामनाएं दीं।
____
*वेदव्रत गुप्ता