Sunday , September 8 2024

कानपुर की युवा सपा नेत्री सुनिधि यादव बनी समाजवादी छात्र सभा की प्रदेश सचिव

कानपुर की युवा सपा नेत्री सुनिधि यादव बनी समाजवादी छात्र सभा की प्रदेश सचि

(सुघर सिंह सैफई)

कानपुर । सोशल मीडिया पर समाजवादी पार्टी का प्रचार प्रसार करने वाली कानपुर की सुनिधि यादव को सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने सुनिधि को प्रदेश सचिव नियुक्त किया गई।

सुनिधि यादव पिछले कई सालों से कानपुर मे युवाओं की राजनीति में सक्रिय है सुनिधि यादव सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और पार्टी के प्रचार प्रसार में जुटी रहती है। पार्टी के हर कार्यक्रम में सुनिधि यादव बढ़चढ़ कर भाग लेती है उनकी माँ श्रीमती वंदना यादव भी पार्टी में काफी सक्रिय है सुनिधि फेसबुक पर सपा का प्रचार प्रसार करती रहती है उनकी सक्रियता को देखकर खुद अखिलेश यादव ने सुनिधि को अपने फेसबुक की मित्रता सूची में जोड़ा और बाद में मेहनत को देखते हुए प्रदेश सचिव की जिम्मेदारी सौंपी। छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष दिग्विजय सिंह देव ने कहा है कि राजनीति में युवाओं का स्वागत है और पार्टी नेतृत्व के आदेश पर सुनिधि यादव को प्रदेश सचिव की जिम्मेदारी दी गई है उन्होंने कहा कि युवाओं को समाजवादी विचारधारा से जोड़ने में सुनिधि यादव महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी।
समाजवादी पार्टी छात्र सभा का प्रदेश सचिव बनाए जाने पर सुनिधि यादव के घर में जश्न का माहौल है और उन्हें बधाइयां देने वालों का ताता लगा हुआ है उन्होंने कहा है कि मुझ जैसी एक छोटी कार्यकत्री को राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा जो जिम्मेदारी सौंपी गई है उसका पूरी लगन और मेहनत से पालन करूंगी। और पार्टी से युवाओं को जोड़ने के लिए अभियान चलाऊंगी।