Friday , October 18 2024

Bio Bubble के बीच कुछ ऐसे होता हैं खेलों का आयोजन, विराट कोहली ने बयां किया क्रिकेटर्स का दर्द

कोरोना के आने के बाद से खेल जगत पर काफी असर हुआ है. बायो बबल  के बीच खेलों का आयोजन तो किया जा रहा है लेकिन यह बायो बबल खिलाड़ियों के लिए बड़ी चुनौती बन जाता है. एक लंबा समय कमरे में बंद रहकर बिताना और क्वारंटीन के बाद भी कुछ ही सीमित जगहों में रहना, इतनी बंदिश खिलाड़ियों के मानसिक स्वास्थय पर काफी असर डालती है.

विराट कोहली इन दिनों यूएई में ही है. उनकी टीम आरसीबी आईपीएल के प्लेऑफ के एलिमिनेटर में हार कर बाहर हो गई थी. टीम को कोलकाता नाइट राइडर्स ने मात दी थी. आईपीएल से बाहर होने के कोहली फिलहाल यूएई में ही है. कुछ दिन बाद टीम इंडिया उनकी कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप में उतरेगी. आईपीएल के बायो बबल से निकलकर खिलाड़ी अब टी20 वर्ल्ड कप के बायो में जाएंगे.

विराट कोहली ने एक फोटोशूट की तस्वीर शेयर करके अपनी हालत बयान करने की कोशिश की. तस्वीर में कोहली एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं और रस्सी से बंधे हुए हैं. उनकी जीभ बाहर निकली हुई है. कोहली ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘बबल्स में खेलने पर ऐसा महसूस होता है.’ .  सभी खिलाड़ी एक स्तर पर मानसिक रूप से मजबूत होंगे. कई बार आप बायो सिक्योर बबल से पूरी तरह ऊब जाते हैं और ऐसे में आप थोड़े बदलाव की उम्मीद करते हैं.’